योगी सरकार में मुख़्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें,3 गुर्गे गिरफ़्तार



योगी सरकार में मुख़्तार अंसारी की बढ़ी मुश्किलें,3 गुर्गे गिरफ़्तार
मऊ । मुख्तार अंसारी गिरोह के नजदीकी व मछली माफ़िया पारस सोनकर के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज,12 लाख की कीमत की मछली समेत एक ट्रक और एक पिकअप सीज ।
पुलिस व जिला प्रशासन ( खाद्य सुरक्षा विभाग व मत्स्य विभाग) द्वारा जनपद में मछली के विधि-विरुद्ध तरीके से किये जा रहे व्यापार पर कार्यवाही करते हुए आज थाना मोहम्दाबाद पर FIR नम्बर 440/20 धारा 188,269 IPC , धारा 03 महामारी अधिनियम 1897, 05/08 पर्यावरण संरक्षण अधिनियम 1986 व 31(1)/63 खाद्य सुरक्षा व मानक अधिनियम 2006 के अंर्तगत 03 अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कर पारसनाथ सोनकर पुत्र जगरनाथ सोनकर निवासी इदारतगंज थाना मोहम्दाबाद, मो इस्माइल पुत्र मो इब्राहिम निवासी व्यूरु थाना टॉउन स्टेशन आंध्र प्रदेश ( ट्रक चालक) , छोटई सोनकर पुत्र बंगाली निवासी हलिमाबाद थाना मोहम्दाबाद मऊ को गिरफ्तार कर लिया गया । 
उल्लेखनीय है कि पारसनाथ सोनकर के द्वारा मछली के व्यवसाय को विधि विरुद्ध तरीके से संचालित कर आस पास के कई जिलों व सीमावर्ती प्रदेश बिहार में सप्लाई किया जाता रहा है। पुलिस को गोपनीय जानकारी होने के बाद सभी विभागों से समन्वय स्थापित कर यह कार्यवाही की गई है। यह भी महत्वपूर्ण है कि पारसनाथ सोनकर का जुड़ाव मुख्तार अंसारी गिरोह से रहा है । एवं इस व्यवसाय से अर्जित धन को इस गैंग के गुर्गों को सुविधाएं उपलब्ध कराने में इस्तेमाल करने की बात भी प्रकाश में आई है। 

Post a Comment

0 Comments