अर्जुन रामपाल के घर NCB का छापा,जानिए क्या है मामला?

अर्जुन रामपाल के घर NCB का छापा,जानिए क्या है मामला?

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान सामने आये ड्रग्स केस में अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के नाम आ चुके हैं। ड्रग्स मामले की जांच कर रहा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस संबंध में कई पैडलर्स को गिरफ़्तार कर चुका है। जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, बॉलीवुड से जुड़े नामों की संख्या बढ़ रही है। रविवार को बॉलीवुड प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला के घर छापामारी और पत्नी की गिरफ़्तारी के बाद सोमवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम एक्टर अर्जुन रामपाल के घर तलाशी के लिए पहुंची।

यहां बता दें कि अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डिमिट्रियाडेस के भाई एजिसिलाओस डिमिट्रियाडेस ड्रग्स केस में पहले ही फंसे हुए हैं। अक्टूबर में उन्हें एनसीबी ने गिरफ़्तार किया था। एजिसिलाओस दक्षिण भारतीय नागरिक हैं। बाद में उन्हें एनडीपीएस की अदालत ने कुछ शर्तों पर ज़मानत दे दी थी थी। उन्हें अपना पासपोर्ट एनसीबी के पास जमा करवाने के लिए कहा गया था। हालांकि, रविवार (8 नवम्बर) को एक अन्य ड्रग मामले में एजिसिलाओस को दोबारा हिरासत में लिया गया है।

सोमवार को एनसीबी टीम लगभग 2 घंटे अर्जुन के घर रही। बता दें, सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान ड्रग्स केस का खुलासा कुछ व्हाट्सऐप चैट्स से हुआ था, जिसके बाद सुशांत केस की मुख्यारोपी रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ़्तार कर लिया था। क़रीब एक महीने जेल में रहने के बाद रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से ज़मानत मिल गयी। हालांकि, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती अभी भी जेल में हैं।

एनसीबी ने केस में कई पैडलर्स को गिरफ़्तार किया है। चैट्स में कुछ सेलेब्रिटीज़ के नाम भी उछले, जिनसे एनसीबी ने पूछताछ की। इनमें दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत, सारा अली ख़ान और श्रद्धा कपूर भी शामिल हैं। दीपिका पादुकोण की पूर्व-मैनेजर करिश्मा प्रकाश भी एनसीबी के रडार पर हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है।

रविवार को एक अहम डेवलपमेंट के दौरान एनसीबी की टीम ने फ़िल्म प्रोड्यूसर फ़िरोज़ नाडियाडवाला के घर छापा मार कर नशीले पदार्थों (नारकोटिक्स) की कमर्शियल मात्रा जब्त की थी। एएनआई ने एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के हवाले से बताया था कि फ़िरोज़ की पत्नी को गिरफ़्तार कर लिया गया है। फ़िरोज़ को मामले में पूछताछ के लिए समन भी जारी किया गया है।

Post a Comment

0 Comments