ट्रैक्टर से भिड़ी तेज रफ्तार कार,हादसे में एक की मौत, पांच घायल

ट्रैक्टर से भिड़ी तेज रफ्तार कार,हादसे में एक की मौत, पांच घायल

बलरामपुर। उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में शुक्रवार भोर करीब चार बजे ट्रैक्टर से एक तेज रफ्तार एसयूवी कार की भ‍िड़ंत हो गई। हादसे में 38 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि गाड़ी में बैठे पांच अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में दो सिद्धार्थनगर ज़िले के निवासी हैं।

दरअसल, हादसा बौद्ध परिपथ पर महाराजगंज तराई थाना क्षेत्र के धनुहियां मोड़ के पास हुआ। लखनऊ से पचपेड़वा जा रही तेज रफ्तार एसयूवी कार ट्रैक्टर से टकरा गई। घटना में दुर्गेश(38) निवासी पुरानी बाजार पचपेड़वा की मौत हो गई। गाड़ी में बैठे पांच अन्य लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों में दो सिद्धार्थनगर ज़िले के निवासी हैं।
घायल सूरज ने बताया कि वह लोग गुरुवार शाम अपने नानी का इलाज कराने लखनऊ स्थित लारी अस्पताल गए थे ।शुक्रवार भोर में वापस पचपेड़वा आ रहे थे। धनुहियां मोड़ के पास ट्रैक्टर व एसयूवी में आमने सामने की भिड़ंत हो गई।टक्कर इतनी तेज थी की एसयूवी के परखच्चे उड़ गए। ग्रामीणों व पुलिस की मदद से सभी घायलों को ज़िला मेमोरियल अस्पताल में पहुंचाया गया। ज़िला अस्पताल में सभी घायलों का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। प्रभारी निरीक्षक पीएन तिवारी ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है।

घायल

रेखा 40 पत्नी राजेन्द्र गुप्ता  निवासी भड़रिया बाजार थाना भवानीगंज जिला  सिद्धार्थनगर
राजेन्द्र गुप्ता 40 राम सभग निवासी भड़रिया बाजार थाना भवानीगंज जिला  सिद्धार्थनगर
सूरज गुप्ता 25 कपूर चंद निवासी पुरानी बाजार पचपेड़वा
दीपू विश्कर्मा 28 गुलाब विश्कर्मा पुरानी बाजार पचपेड़वा इनका आधा  पेर कट गया है हालत गंभीर है
शारदा 50 पत्नी बाल गोविंद  निवासी नई बाजार तुलसीपुर

Post a Comment

0 Comments