मोदी की आलोचना करने वाला ऑडियो वायरल होने के बाद भाजपा विधायक को नोटिस

लखनऊ । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करने वाला ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने सीतापुर के विधायक को कथित पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्तता के मामले में कारण बताओ नोटिस जारी किया है।
भाजपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में बताया गया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री विद्यासागर सोनकर ने सीतापुर सदर के विधायक राकेश राठौर को अनुशासनहीनता पर कारण बताओ नोटिस जारी किया है। विज्ञप्ति में कहा गया कि राठौर के खिलाफ पार्टी विरोधी कृत्य करने की शिकायतें मिल रही थीं, जिस पर संज्ञान लेते हुए यह कार्रवाई की गयी है। राठौर को एक सप्ताह के भीतर अपना लिखित स्पष्टीकरण प्रस्तुत करना होगा।   
राठौर की बदायूं के भाजपा नेता जे पी साहू के साथ बातचीत का ऑडियो सोशल मीडिया पर बृहस्पतिवार को वायरल हो गया, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री के बारे में कथित रूप से आलोचनात्मक टिप्पणी की है। इस ऑडियो में यह कहते हुए उनकी आवाज सुनी जा सकती है, ‘‘क्या आप ताली बजाकर कोरोना वायरस भगा दोगे। क्या कोरोना शंख बजाने से जाएगा।’’ राठौर ने ऑडियो में अन्य आपत्तिजनक बातें भी कही हैं। हालांकि इस बारे में राठौर की प्रतिक्रिया लेने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।

Post a Comment

0 Comments