क्वारनटीन सेंटर में अश्लील डांस का वीडियो वायरल

क्वारनटीन सेंटर में अश्लील डांस का वीडियो वायरल
बिहार में इन दिनों हजारों की संख्या में हर दिन प्रवासी मजदूर लॉकडाउन की वजह से अपने घर वापस आ रहे हैं. ऐसे प्रवासियों में कोरोना संक्रमण की आशंका की वजह से सरकार ने हर जिले में इनके लिए क्वारनटीन सेंटर्स बनाए हैं, जहां इन्हें रखा जा रहा है. लेकिन समस्तीपुर जिले में एक क्वारनटीन सेंटर ऐसा भी है, जहां मनोरंजन के लिए किसी और चीज की व्यवस्था नहीं होने पर वहां लौंडा डांस (अश्लील डांस) का आयोजन करवा दिया गया. अब इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।
अश्लील डांस का यह वीडियो समस्तीपुर जिले के विभूतीपुर प्रखंड के एक क्वारनटीन सेंटर का है. वीडियो वायरल होने के बाद दावा किया जा रहा है कि क्वारनटीन सेंटर में रह रहे लोगों और कुछ प्रतिनिधियों ने मिलकर इस कार्यक्रम का आयोजन करवाया था । सभी नियम कानून को ताक पर रखकर इस तरह के अश्लील डांस कार्यक्रम का वीडियो सामने आने के बाद अब जिला प्रशासन ने जांच के आदेश दे दिए हैं ।
इस कार्यक्रम का आयोजन एक सरकारी स्कूल परिसर में बनाए गए क्वारनटीन सेंटर में किया गया । इस वीडियो को लेकर कोरोना कोषांग के प्रभारी अधिकारी राजीव रंजन सिन्हा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन की अनुमति किसी को नहीं दी जा सकती है. इसकी जांच की जाएगी. लोगों के मनोरंजन के लिए क्वारनटीन सेंटर में टीवी लगाए गए हैं ।

Post a Comment

0 Comments