जौनपुर में बड़ा हादसा, ट्रक पर बैठकर आ रहे थे प्रवासी मज़दूर, ट्रक पलटने से एक मज़दूर की मौत, छह घायल

जौनपुर । प्रयागराज से गिट्टी लेकर बस्ती जा रही ट्रक जौनपुर ज़िले के खुटहन थाना क्षेत्र के गोबरहा गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। ट्रक पर सवार सात प्रवासी मज़दूर गिट्टी के नीचे दब गए। उनमें एक की मौत हो गई। छह अन्य मज़दूरों को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। सीएचसी खुटहन पर प्रारम्भिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने दो मजदूरों को ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे में चालक भी घायल हुआ है, जबकि खलासी घटना के बाद से लापता है। 
संतकबीरनगर के अमावां गांव निवासी चालक विनोद कुमार (22) प्रयागराज से ट्रक पर गिट्टी लड़कर बस्ती के लिए रवाना हुआ। रास्ते में प्रयागराज के सहसो गांव के पास पैदल जा रहे चार प्रवासी मज़दूर ट्रक पर सवार हो गए। बदलापुर पहुंचने के बाद तीन अन्य श्रमिक भी ट्रक पर चढ़कर गिट्टियों के ऊपर बैठ गए। तेज़ रफ्तार ट्रक प्रयागराज-शाहगंज मार्ग पर गोबरहा गांव के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।
ट्रक पर सवार मज़दूर गिट्टी के नीचे दब गए। चीख-पुकार सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जेसीबी की मदद से गिट्टी हटवाकर दबे मज़दूरों को बाहर निकलवाया। चालक समेत सभी घायलों को खुटहन सीएचसी भिजवाया।

Post a Comment

0 Comments