UP के पीलीभीत में गर्भवती महिला की बेरहमी से पिटाई

पीलीभीत । पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र में एक गर्भवती महिला की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है।पूर्व में भी पिटाई के बाद महिला का गर्भपात हो चुका है,ससुरालियों व पति पर गंभीर आरोप लगाते हुए महिला ने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत की है।
वीओ--पूरनपुर के नारायणपुर का मामला दिल दहला देने वाला है।ससुरालियों व पति से प्रताड़ित गर्भवती महिला ने अब सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।पीड़ित महिला पायल जोशी की शादी 1साल पूर्व शाहजहांपुर निवासी मोहित जोशी से हुई थी।पायल के पिता ने अपनी हैसियत के अनुसार दानदहेज भी दिया था,मगर आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद ससुरालियों व पति ने 10लाख कैश व चार पहिये की मांग करने लगे।दहेजलोभियों ने पायल को परेशान करने के साथ साथ मारपीट भी करते थे।
बता दें कि पूर्व में भी ससुरालियों की पिटाई के बाद गर्भपात हो चुका है।वही अब दोबारा इस तरह की मारपीट व गर्भपात कराने के इरादे से हमले से पीड़ित महिला ने पति व सुसराल पक्ष पर जान से मारने के प्रयास का भी आरोप लगाया है।फिलहाल पिटाई के बाद महिला की आंख में चोट लगने से उसे कम दिखाई दे रहा है।सूचना के बाद पिता पायल को अपने घर पीलीभीत ले आए और पूरनपुर कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।वही पायल के पिता ने सीएम पोर्टल पर भी शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

Post a Comment

0 Comments