राज्यसभा चुनाव में वोट करने वाले BJP MLA कोरोना पॉज़िटिव,साथी विधायको के उड़े होश



राज्यसभा चुनाव में वोट करने वाले BJP MLA कोरोना पॉज़िटिव,साथी विधायको के उड़े होश
नई दिल्ली । कोरोनावायरस का कहर देश में तेजी से फैलता जा रहा है । मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं । यह विधायक राज्यसभा चुनाव के दौरान शुक्रवार को वोट डालने के लिए विधानसभा भी पहुंचे थे । जिसके बाद साथी विधायकों में भी खलबली मच गई है । बीजेपी विधायक के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए भाजपा के सभी विधायक भोपाल के जेपी अस्पताल पहुंच रहे हैं ।

BJP विधायक देवी लाल धाकड़, यशपाल सिंह सिसोदिया और दिलीप सिंह मकवाना COVID-19 की जांच कराने के लिए जेपी अस्पताल पहुंचे । विधायक यथपाल सिंह सिसोदिया ने कहा कि वह पिछले दो दिन से कोरोना से ग्रसित बीजेपी विधायक के साथ थे । मतदान वाले दिन भी वे साथ ही थे । गुरुवार को कई बीजेपी विधायकों ने एक साथ डिनर भी किया। देश के आठ राज्यों की 19 राज्यसभा सीटों पर हुए चुनावों में बीजेपी को 8 सीटों पर तो कांग्रेस को 4 सीटों पर जीत मिली है । बीजेपी को मध्य प्रदेश में 2 दो सीटें मिली हैं जबकि कांग्रेस के दिग्विजय सिंह राज्यसभा पहुंचने में कामयाब रहे ।

वोटिंग के दौरान, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी पीपीई सूट पहनकर भोपाल स्थित विधानसभा में मतदान के लिए पहुंचे । MLA कुणाल चौधरी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इस समय उनका इलाज चल रहा है । करीब 205 विधायकों के वोट देने के बाद आखिर में कुणाल चौधरी का नंबर आया. वह सदन में पीपीई सूट पहनकर आए थे । उनके हाथ में सिर्फ मोबाइल था ।

Post a Comment

0 Comments