और जब शादी की रस्म के दौरान दुल्हन की हो गयी मौत

और जब शादी की रस्म के दौरान दुल्हन की हो गयी मौत
कन्नौज । उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक शादी के दौरान दुखद घटना में रस्में पूरी होने से पहले ही दुल्हन की मौत हो गई और दूल्हे को बिना दुल्हन के वापस लौटना पड़ा। यह मामला कन्नौज में ठठिया पुलिस सर्किल के अंतर्गत भगतपुरवा गांव का है। 
बताया जा रहा है कि दूल्हा संजय अपने परिवार के सदस्यों के साथ पहुंचा और शादी की रस्में शुक्रवार रात से शुरू हुईं। 19 वर्षीय दुल्हन विनीता को शादी की रस्में शुरू होने के बाद अचानक बेचैनी की शिकायत हुई और वह गिर गई। 
उसके परिवार के सदस्यों ने विनीता के इलाज के लिए उसे अस्पताल लेकर गए लेकिन उन्होंने उसे भर्ती करने से मना कर दिया। अस्पताल का कहना था कि जब कोरोना टेस्ट नेगेटिव आएगा वह तभी भर्ती करेंगे। 
इसके बाद दुल्हन के पिता किशोर बाथम उसको लेकर कानपुर के लिए निकले लेकिन तब तक उसकी हालात बहुत बिगड़ चुकी थी और विनीता का निधन हो गया।
इसके बाद परिजनों ने आपातकालीन नंबर 112 पर पुलिस को सूचित किया और शव को अब पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कन्नौज पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जरूरत पड़ने पर कार्रवाई करेंगे। परिवार ने शनिवार शाम को विनीता का अंतिम संस्कार किया और बारात बिना दुल्हन के लौट गई।

Post a Comment

0 Comments