सपा नेता आरिफ़ हबीब भदेठी कांड में निर्दोषों को जेल भेजने पर भड़के,निष्पक्ष जांच की किया मांग

सपा नेता आरिफ़ हबीब भदेठी कांड में निर्दोषों को जेल भेजने पर भड़के,निष्पक्ष जांच की किया मांग
जौनपुर । थाना सरायख्वाजा अंतर्गत भदेठी गांव की घटना बड़ी ही शर्मनाक व निंदनीय है,जिस तरह से वहां दो समुदायों के संघर्ष में एक समुदाय के किसी परिस्थितियों में मड़हे व मवेशी जल कर राख हो गए बड़ा ही कष्टकारी है निश्चित रूप से दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये।
लेकिन यदि कोई निर्दोष इस घटना में फँसाया जाता है तो नितांत गलत है,बल्कि न्याय विरुद्ध है।उक्त बातें प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से समाजवादी पार्टी युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव आरिफ हबीब ने कही है।
श्री हबीब ने कहाकि जनचर्चा है कि
सपा नेता जावेद सिद्दीकी और कुछ लोग जिनका इस घटना से रत्तीभर भी सम्बन्ध नही है आज वो लोग भी जेल में है।
एक ऐसा परिवार जो बड़ा ही प्रतिष्ठित है जो देश का नाम विदेशों में भी रौशन कर रहा है, जिन्होंने अपने देश को आर्थिक मजबूती प्रदान करते हुए देश के कई बेरोजगार युवकों को सिंगापुर में रोज़गार से जोड़ने का काम किया,इस प्रतिष्ठित और निहायत ही शरीफ परिवार का सिंगापुर में बड़ा व्यवसाय है,एशिया में उद्योग जगत में देश को गौरवान्वित करने का काम भी इस परिवार के हिस्से में जाता है,इसी उद्योग समूह का एक बड़ा जेवेलरी शोरूम चेन्नई में भी स्व0 अटल बिहारी वाजपेयी जी के सरपरस्ती में स्थापित हुआ था वहाँ भी इसी समूह ने देश के कई योग्य बेरोजगारों को रोजगार से जोड़े रखा आर्थिक रूप से मजबूती प्रदान कर एक ऐतिहासिक काम किया है।
इसके अतिरिक्त अपने गांव भदेठी से सटे आधा दर्जन गांवों के लोगो की समस्या को देखते हुए बेसो नदी पर 35 लाख की लागत से 40 मीटर लम्बा पुल बनाने का ऐतिहासिक काम किया जोकि देश की एक प्रतिष्ठित मैगज़ीन के कवर पेज में जगह पाता है।
इस समूह के सिंगापुर में स्थापित बड़े व्यवसाय के नाते जब देश के नेता,अभिनेता विशेषकर जौनपुर व पूर्वांचल के लोग जब सिंगापुर जाते है तो बिना किसी जाति धर्म व भेदभाव के ये पूरा सम्मान करते हुए उन्हें अपनत्व का एहसास कराते है।
 एक ऐसे प्रतिष्ठित परिवार के निर्दोष लोगों पर प्रदेश के मुखिया द्वारा गैंगस्टर व रासुका सहित गम्भीर धाराओं में जेल भेजने का आदेश हास्यस्पद व आश्चर्यचकित करने वाला है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी आप एक सन्त है मुझे पूरा यकीन है कि आप द्वारा किसी निर्दोष के साथ अन्याय नही होगा।
  ज़िला व पुलिस प्रशासन से मेरा अनुरोध है कि निष्पक्षता पूर्वक जांच कराकर निर्दोषों को अविलम्ब छोड़ा जाए।
श्री हबीब ने राजनीतिक पार्टियों से आग्रह किया है कि इस घटना का वोटबैंक के लिए राजनीतिकरण ना किया जाए इसे महज़ एक घटना मानकर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए।
लेकिन कोई निर्दोष इस राजनीतिकरण का शिकार ना हो।

Post a Comment

0 Comments