पति और पत्नी के बीच शराब को लेकर हुआ विवाद, पति ने फांसी लगाकर दी जान

गोरखपुर: ज़िले के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के राजपुर गांव के वनपुरवा टोला में शराब पीने को लेकर पत्नी से विवाद के बाद अनिल गुप्ता (25) ने फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। पत्नी भी उसी कमरे में सोई थी मगर उसे भनक नहीं लग सका।

सोमवार की सुबह शव लटकता देख उसने शोर मचाया तो घरवालों को जानकारी हुई। शोर सुनकर आसपास के लोग भी आ गए और फिर पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना पर आई पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घरवालों ने बहू की किसी भी भूमिका से इंकार किया है।

जानकारी के मुताबिक, श्रीराम गुप्ता का बेटा अनिल हैदराबाद में रहकर मजदूरी करता था। चार महीने पहले वह गांव लौट आया और फिर मंडी में बोरा ढुलाई का काम करने लगा। अनिल शराब पीने का आदी था। ऐसे में शराब पीने को लेकर ही उसका रोज़ाना पत्नी से विवाद होता था।

करीब एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। रविवार की रात में वह फिर शराब के नशे में घर आया और पत्नी से इसी बात पर विवाद हो गया। पत्नी नाराज़ होकर सो गई और फिर पति ने कमरे में ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। सुबह जब पत्नी की नींद खुली तो उसके होश उड़ गए। पति अनिल का शव देखकर वह चीख पड़ी तो घरवाले भी उसके कमरे में पहुंचे।

Post a Comment

0 Comments