प्रयागराज में कोरोना से संक्रमितों की संख्या में भारी उछाल, प्रशासन की उड़ी नींद

प्रयागराज: कोरोना संक्रमित दवा व्यवसायी व प्रयागराज केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष के परिवार के चार और सदस्य कोरोना पाज़िटिव हो गए। इसमें उनकी पत्नी, भाई व दो बेटियां भी शामिल हैं। एक परिवार के पांच सदस्यों में काेरोना की पुष्टि होने से विभाग की चिंता और बढ़ गई है। इसके अलावा 11 अन्‍य की कोरोना वायरस के संक्रमण की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। सभी मरीज़ों को कोविड अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है। साथ इन मरीज़ों के संपर्क में आए लोगों के बारे में जानकारी जुटाई है।

 कर्नलगंज निवासी दवा कारोबारी की रिपोर्ट 24 जून को आई थी पॉज़िटिव

कर्नलगंज निवासी दवा व्यवसायी 24 जून को कोरोना पाज़िटिव आए थे। इसके बाद उनके परिवार के चार और सदस्यों की सैंपलिंग कराकर कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच कराई गई। सोमवार को जब रिपोर्ट आई तो परिवार के चार और सदस्य कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट से ग्रस्‍त मिले।

भाई, पत्‍नी और दो बेटियों की रिपोर्ट आई पॉज़िटिव

इसमें उनके 48 वर्षीय भाई, 44 वर्षीय पत्नी, 18 वर्षीया व 16 वर्षीया दो बेटियां भी शामिल हैं। यह लोग पिछले पांच दिनों से होम क्वारंटाइन में थे। अब ऐसे लोगों को चिह्नित किया जाएगा जो दवा व्यवसायी व उनके परिवार के सदस्यों के संपर्क में रहे हैं। कोविड-19 के नोडल व ज़िला सर्विलांस अधिकारी डॉ. ऋषि सहाय ने बताया कि दवा व्यवसायी के परिवार के चार और सदस्य पाज़िटिव मिले हैं।इसके अलावा 11 अन्‍य मरीज़ों की कोरोना वायरस के संक्रमण की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। इन लाेगों को कोविड अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है।

Post a Comment

0 Comments