UP में भीषण सड़क हादसा,एक ही परिवार के 9 लोगो की मौत से कोहराम बरपा

ट्रक और स्कॉर्पियो कार की सीधी भिड़ंत, हादसे में एक ही परिवार के नौ की मौत, मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना
प्रतापगढ़ । कुंडा में  शुक्रवार की भोर में करीब साढ़े पांच बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी भिड़ंत में एक ही परिवार के नौ लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच पुरुष, तीन महिलाएं एक बालक शामिल है। इनके साथ के एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। ये सभी स्कॉर्पियो से हरियाणा से बिहार जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक यह लोग बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं। शवों को स्कॉर्पियो से काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।
नवाबगंज थाना क्षेत्र के वाजिदपुर में सुबह ट्रक और स्कॉर्पियो की भिड़ंत हो गई। पता चला है कि हरियाणा से स्कॉर्पियो बिहार जा रही थी। प्रतापगढ़ जनपद के पराग नगर वाजिदपुर के निकट हादसा हुआ। तेज आवाज सुनकर आसपास रहने वालों की नींद टूटी और वह घटनास्‍थल की ओर भागे। वहां का नजारा देख लोग दहल गए। स्‍कार्पियो पूरी तरह से ट्रक के अंदर घुसी थी और उसमें सवारों की चीख-पुकार मची थी। इसी बीच सूचना पाकर वहां नवाबगंज पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से किसी प्रकार गैस कटर आदि से स्‍कार्पियो की बॉडी को काट कर मृृतकों को बाहर निकाला ।
मुख्यमंत्री ने जताई संवेदना
घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद प्रतापगढ़ में सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री जी ने इस हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

Post a Comment

0 Comments