UP के मथुरा में बदमाशों ने दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर दो लोगो को भूना


UP के मथुरा में बदमाशों ने दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग कर दो लोगो को भूना

मथुरा । उत्तर प्रदेश के मथुरा में सुबह दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना में तीन लोग घायल भी हुए हैं। घटना के बाद बदमाश बाइक से भाग निकले।

जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह करीब 8:30 बजे बाइक पर सवार बदमाश छत्ता बाजार स्थित गली सेठ भीकचंद में पहुंचे। वहां अथाईं पर कुछ लोग बैठे हुए थे। बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने बचाने का प्रयास भी किया, वह भी घायल हो गए। एक बदमाश को दबोचने का प्रयास भी किया तो उसने तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। गोलीबारी करने के बाद हमलावर बाइक से भाग निकले।

कुछ ही देर में वहां भीड़ एकत्र हो गई। तब तक गोली लगने से भीकचंद सेठ गली निवासी करीब 55 वर्षीय बसंत चतुर्वेदी की मौत हो चुकी थी। गंभीर रूप से घायल सुंदर चतुर्वेदी, सदानंद, केदार और अंकुर को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां सुंदर ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी डॉ. गौरव ग्रोवर, कई सीओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी पिस्टल भी बरामद की है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस घटना के संबंध में एक युवक को हिरासत में ले लिया है । एसएसपी ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित कर दी हैं।

Post a Comment

0 Comments