कटहल के पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव, हत्या की आशंका


गोरखपुर:
ज़िले के चौरी चौरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भरतपुर (भरटोलिया ) निवासी एक 20 वर्षीय युवक का शव कटहल के पेड़ में साड़ी के सहारे लटकता हुआ पाया गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
शव देख आशंका जताई जा रही हैं कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ में लटकाया गया है। चौरी चौरा कोतवाल सूर्यभान सिंह का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।
मिली जानकारी के अनुसार भरतपुर (भरटोलिया ) निवासी सिकंदर पुत्र राम स्वार्थ राजभर का शव घर से 100 मीटर दूर पूरब दिशा में कटहल के पेड़ में साड़ी के सहारे लटकता हुआ मिला। सिकंदर का शव देख परिजन चीखने चिल्लाने लगे शोर सुनकर आस पास के लोग जुट गए। घटना की सूचना पाकर मुकामी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।
पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही परिजनों ने लटकते हुए सिकंदर के शव को पेड़ से नीचे उतार दिया था। पुलिस शव का पंचनामा भर शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच करने में जुट गई।
सिकंदर राजभर कुल पांच भाई हैं जिसमें दो लोगो की शादी हो गई है, तीन लोग अभी अविवाहित हैं। युवक घर पर ही रहता था। शव देख आंशका जताई जा रही हैं कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ में लटकाया गया।

Post a Comment

0 Comments