एसपी का चला हंटर,बदमाशो से सांठगांठ में सिपाही बर्खास्त



एसपी का चला हंटर,बदमाशो से सांठगांठ सिपाही बर्खास्त
जौनपुर । पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने जिले में तैनात सिपाही शफीक अहमद को बुधवार की रात सेवा से बर्खास्त कर दिया है। यह कार्रवाई अपराधियों से सांठगांठ और बिना अवकाश अनुपस्थित रहने के चलते की गई है। एसपी ने बताया कि 2019 में सुजानगंज थाने पर तैनाती के दौरान शफीक अहमद को 16 मई को बलिया में लोकसभा चुनाव ड्यूटी के लिए रवाना किया गया था। 20 मई को पुुलिस लाइन में आमद कराने के बाद सुजानगंज थाने पर जाकर पुन: कार्यभार संभालने की बजाय बिना अवकाश 249 दिन अनुपस्थित रहकर पुन: पुलिस लाइन में आमद कराया।

14 बार प्रतिकूल प्रविष्टि, दो बार अर्थदंड और एक-एक वर्ष वेतन वृद्धि रोका जा चुका है

इससे पूर्व भी शफीक अहमद 2007 दिन अनुपस्थित रह चुका है। इस दौरान विभागीय कार्यवाही में उसके विरुद्ध 14 बार प्रतिकूल प्रविष्टि, दो बार अर्थदंड, एक-एक वर्ष वेतन वृद्धि रोका जा चुका है। शफीक अहमद के मोबाइल फोन नंबर के लोकेशन, संदिग्ध नंबरों से की गई वार्ता व विभागीय गोपनीय जांच में उसका गो तस्करों से संबंध होने के पुख्ता प्रमाण मिले हैं। गत 14 जून 2020 को मांगे जाने पर उसने अपना स्पष्टीकरण दिया लेकिन वह संतोषजनक नहीं मिला।

वाराणसी में डी18 गैंग का सरगना गिरफ़्तार, तमंचा व ज़िंदा कारतूस बरामद

वाराणसी में भेलूपुर पुलिस ने बुधवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान डी18 गैंग का सरगना शातिर अपराधी दीपक श्रीवास्तव निवासी नवाबगंज को तमंचा व ज़िंदा कारतूस के साथ संजय शिक्षा निकेतन तिराहे से  गिरफ़्तार किया। पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपित पर भेलूपुर और मड़ुवाडीह में आठ मुकदमे पहले से दर्ज हैं। 1997 में भेलूपुर में एनडीपीएस एक्ट वर्ष 2008 में गैंगस्टर और 2014 में उसने भेलूपुर मुड़ीकट्टा के पास से चालीस लाख की लूट की थी। काफ़ी दिनो से वह फ़रार चल रहा था लेकिन बीते बुधवार की रात पलिस के हत्‍थे चढ़ गया।

Post a Comment

0 Comments