भाजपा विधायक ने कुख्‍यात सुनील राठी से बताया खुद को खतरा,डीजीपी से मांगी सुरक्षा

भाजपा विधायक ने कुख्‍यात सुनील राठी से बताया खुद को खतरा,डीजीपी से मांगी सुरक्षा

बागपत। भाजपा के बागपत से विधायक योगेश धामा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के पुलिस महानिदेशक से अपने लिए सुरक्षा मांगी है। विधायक ने मुख्यमंत्री और डीजीपी को अवगत कराया कि उन्होंने पिछले दिनों छपरौली क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन की शिकायत शासन से की थी। जिस पर जांच कराई गई तो मामला अवैध खनन का सही निकला। तब प्रशासन ने अवैध खनन के मिलने पर खनन पट्टा धारक के खिलाफ करीब 4 करोड रुपए का जुर्माना लगाया। पट्टा भी निरस्त कर दिया गया। विधायक ने कहा कि इस अवैध खनन के पीछे कुख्यात बदमाश सुनील राठी है। उनकी शिकायत पर कार्रवाई होने से सुनील राठी के आर्थिक हितों को चोट पहुंची है। इसलिए उनकी सुरक्षा कराई जाए। गौरतलब है कि सुनील राठी इस समय दिल्‍ली तिहाड़ जेल में बंद है।

अवैध खनन की जांच करवाई

विधायक ने कहा कि भाजपा सरकार की स्पष्ट नीति है कि अपराध या कोई भी अवैध खनन नहीं होने दिया जाएगा। इसलिए हमने छपरौली के बदरखा गांव में व्यापक स्तर पर हो रहे अवैध खनन की जांच करवाकर रुकवाया। बता दें कि करीब चार महीने पहले कुख्यात सुनील राठी ने बागपत अदालत में पेशी पर आने के दौरान बयान देकर अप्रत्यक्ष रूप से विधायक को धमकी दी।

ईट भट्टा मालिक की हो चुकी है हत्‍या

यहां यह भी गौरतलब है कि बदरखा गांव में 22 जून को ईट भट्टा मालिक देशपाल की हत्या की गई। गत दिवस बागपत पुलिस ने इस हत्या का राजफाश करते हुए पुखराज सुनील राठी के गुर्गे को गिरफ्तार किया था जिसने पुलिस को बताया था कि सुनील राठी के इशारे पर उन्होंने भट्टा मालिक की हत्या की है क्योंकि भट्टा मालिक रेत के ट्रकों के लिए अपने खेत से रास्ता नहीं दे रहा था।

Post a Comment

0 Comments