पुलिस मुठभेड़ में दो इनामिया बदमाशों को लगी गोली, तमंचा व कारतूस बरामद

पुलिस मुठभेड़ में दो इनामिया बदमाशों को लगी गोली, तमंचा व कारतूस बरामद

प्रयागराज। प्रयागराज में मंगलवार की भोर में बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हुई। पुलिस को देखकर बदमाशों ने गोली चलाई तो पुलिस ने भी जवाबी फा‍यरिंग की। इसमें दो बदमाश जख्‍मी हो गए। उनके पैरों में गोली लगी है। दोनों के पास से तमंचा और कारतूस बरामद हुआ। पुलिस ने उन्‍हें हिरासत में लेकर अस्‍पताल ले गई। पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में जख्‍मी बदमाशों के ऊपर इनाम घोषित था।

सोरांव में हाईवे पुलिया पर पुलिस मुठभेड़ हुई

सोरांव थाना क्षेत्र के लोसननपुर गांव के सामने हाईवे पुलिया के पास मंगलवार की भोर में पुलिस गश्‍त पर थी। इसी दौरान पुलिया के निकट संदिग्‍ध हाल में दो लोग खड़े दिखे। पुलिस दल ने उन्‍हें रोकने का प्रयास किया तो वह पुलिस कर्मियों पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। पुलिस ने जवाबी गोली चलाई। मुठभेड़ में दोनों तरफ से कई राउंड गोली चली। इस दौरान पुलिस की गोली से दो बदमाश घायल हो गए। उनके पैर में गोली लगी। उन्‍हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

जख्‍मी बदमाश इनामी हैं, काफी दिनों से पुलिस व एसओजी तलाश रही थी

पुलिस के अनुसार मुठभेड़ में मोहम्मद जुनेद पुत्र मोहम्मद शकील निवासी मदईपुर थाना मांधाता जिला प्रतापगढ़ और अबूऐश पुत्र जावेद निवासी रुद्रपुर थाना सोरांव हैं। पुलिस के अनुसार दोनों पर इनाम घोषित है।

अबूऐश पर 35 हजार जबकि मोहम्मद जुनैद पर 50 हजार का इनाम घोषित है। जुनैद पर प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार और छत्तीसगढ़ पुलिस ने भी 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। अबूऐश पर कानपुर पुलिस ने दस हजार जबकि प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। पुलिस और एसओजी को काफी समय से दोनों की तलाश थी।

पिछले दिनों घूरपुर में हुई मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी पकड़ा गया था

अभी 20 जुलाई को घूरपुर थाना क्षेत्र में रीवा रोड स्थित हवाई पट्टी के पास वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई थी। वहां भी पुलिस को देख बदमाशों ने गोली चलाई थी। जवाबी फायरिंग में 25 हजार का इनामी बदमाश सुनील भारतीय निवासी भंडरा थाना नैनी घायल हो गया था। हालांकि उसका साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकला था। पकड़े गए बदमाश के खिलाफ नैनी समेत अन्य थानों में डकैती व अन्य संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज है।

Post a Comment

0 Comments