खूनी हो गई प्रधानी की रंजिश, प्रधान पुत्र की गोली मारकर हत्‍या

खूनी हो गई प्रधानी की रंजिश, प्रधान पुत्र की गोली मारकर हत्‍या

रामपुर। शाहबाद में प्रधानी की रंजिश मे प्रधान पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं दूसरे पक्ष का भी एक आरोपित गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है। घटना से स्‍वजनों में कोहराम मच गया है। प्रधान के भाई की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। 

पटवाई थाना क्षेत्र के ग्राम दलपुरा निवासी प्रधान हसीया बानो का पुत्र मशकूर अहमद उर्फ बिल्लू शनिवार को अपने घर पर था। रात में करीब साढ़े आठ बजे उसके फोन पर गांव के ही भोलू ने फोन कर उसे अपने घर बुलाया। इस पर बिल्लू अपने भाई हसनैन अली उर्फ गुड्डू के साथ बाइक से उसके घर के लिए निकल गया। आरोप है जैसे ही वह भोलू के घर के पास पहुंचे तो घात लगाकर बैठे लाठी डंडों एवं तमंचो से लेस गांव के ही निसार, नेक मोहम्मद, शेर मोहम्मद, भोलू एवं शरीफ ने दोनों पर हमला कर दिया। इससे दोनों बाइक से नीचे गिर गए। आरोप है इस दौरान सबने मशकूर अहमद उर्फ बिल्लू को पकड़ लिया और गोली मार दी। गोली लगने पर भाई हसनैन ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर की आवाज सुनकर आए ग्रामीणों को देख आरोपित फरार हो गए। घटना में दूसरे पक्ष का शरीफ भी घायल हो गया। आनन फानन में दोनों को रामपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां मशकूर अहमद उर्फ बिल्लू की हालत नाजुक देखते हुए स्‍वजन उन्हे मुरादाबाद के निजी अस्‍पताल लेकर पहुंचे वहां डॉक्टर ने उन्हे मरा घोषित कर दिया। वही शरीफ उर्फ मुल्ला का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। रात्रि में ही पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को स्‍वजनों के हवाले कर दिया। गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। युवक के भाई महबूब की तहरीर पर पुलिस ने पांच लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। रात्रि में ही अपर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार एवं सीओ धर्मसिंह ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। 

दो साल पहले ही हुई थी शादी

 

वर्ष पूर्व बिल्लू की शादी केमरी की नाजमीन के साथ हुई थी। अभी कोई बच्‍चा नहीं है। पत्नी नाजमीन का रो रोकर बुरा हाल है। युवक घर में सबसे बड़ा था। म्रतक के चार छोटे भाई भी है। बिल्लू प्रापर्टी डीलिंग का भी काम करता था। गांव वालों की माने तो बिल्लू की किसी से कोई रंजिश नही थी। हर सुख दुख में गांव वालों के साथ रहता था। घटना के बाद पूरा गांव शोक की लहर में डूबा हुआ है ।

Post a Comment

0 Comments