छोटी सी लापरवाही ने ली मासूम की जान,जानिए क्या हुआ?

छोटी सी लापरवाही ने ली मासूम की जान,जानिए क्या हुआ?

सम्भल। बहजोई में निर्माणाधीन एक मकान में शौचालय के नवनिर्मित टैंक में पानी भरकर खुला छोड़ने की लापरवाही ने सात वर्षीय एक मासूम की जान ले ली। जिसकी मौत से स्वजनों में कोहराम मचा है। मासूम अपने घर से खेलने निकला था और शाम चार बजे तक वापस नहीं पहुंचा तो स्वजनों में बेचैनी हुई, कई घंटों की खोजबीन करने के बाद उसका शव टैंक में उतराता मिला। घटना के मामले में पुलिस को सूचना नहीं दी गई है।

धनारी थाना क्षेत्र के गांव धनारी पट्टी लाल सिंह में इकबाल का 7 वर्षीय बेटा अरमान शुक्रवार को खेलने निकला था और शाम तकरीबन 4 बजे से अपने घर से गायब था, जिसके गायब होने के बाद स्वजनों में खलबली मच गई और उसका कहीं पता नहीं चला। कुछ दूरी पर गांव के ही हाफिज पुत्र का कालेखां के निर्माणाधीन मकान की बाउंड्री की ओर स्वजन उसे ढूंढने के लिए गए, जहां उन्होंने देखा कि शौचालय के लिए बनाए गए टैंक में पानी भरा था और उसमें मासूम का शव उतराता मिला, जिसे देख स्वजनों में कोहराम मच गया। उसके शव को बाहर निकाला गया। बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन मकान में नवनिर्मित टैंक में पानी भरकर उसे खुला छोड़ दिया गया, जिसकी वजह से हादसा हुआ। वहीं, घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है।

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

हादसे के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। सूचना मिलने पर रिश्‍तेदार भी घर पहुंच गए। परिवार के लोगों का रोना देखकर दिलासा देने वालों की आंखें नम हो गईं। एक छोटी सी लापरवाही की कीमत परिवार को जीवनभर चुकानी पड़ेगी।

Post a Comment

0 Comments