व्यापारी नेता इंदू सिंह ने बकरीद पर्व पर डीएम से किया चर्चा,शासनादेश के अनुसार होगा निर्णय



व्यापारी नेता इंदू सिंह ने बकरीद पर्व पर डीएम से किया चर्चा,शासनादेश के अनुसार होगा निर्णय
चश्मे की दुकान प्रतिदिन, मीट,मुर्गा व मछली की दुकानों को खोलने व ईदुल अज़हा पर्व पर चर्चा- इंदु सिंह

जौनपुर । ज़िला उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के साथ किया जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने आवश्यक  बैठक।
प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष व जिलाध्यक्ष इंद्रभान सिंह इंदु ने कोरोना जैसी महामारी के बीच हम व्यापार कैसे करें, सुरक्षा के सारे मानकों प्रति व्यापारियों की गंभीरता व व्यापार में आ रही समस्याओं को लेकर विधिवत चर्चा कराई गई।
   विभिन ट्रेडों के समय चश्मे की दुकान को प्रतिदिन व मीट व्यापारियों जिसमे बकरा,मुर्गा व मछली के व्यापारियों की समस्याओं व उनके परिवार और आर्थिक स्थिति को देखते हुए उनकी दुकानें खोले जाने की व ईदुल अज़हा(बकरीद) पर्व के बारे में भी बात की।मीट व्यापारियों की दुकान खुलने पर जल्द से जल्द निर्णय का आश्वासन दिया।
   जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने कहाकि व्यापारी वर्ग कोरोना से बचाव के सारे उपाय करें,दो गज़ की दूरी,मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग हर प्रतिष्ठान पर आवश्यक है।
व्यापारियों की हर समस्याओं के निदान के लिए ज़िला प्रसाशन कटिबद्ध है,आपकी मांगो और समस्याओं का जल्द ही निस्तारण किया जाएगा।
   जिलाध्यक्ष इंद्रभान सिंह इंदु ने कहाकि व्यापारियों से अनुरोध है कि सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क,सैनिटाइजर का नियमित उपयोग करे।
कहीं कहीं व्यापारियों में सुरक्षा प्रति गंभीरता नही देखी गयी है,वहीं उन्हें इसका कड़ाई से पालन करने की आवश्यकता है,अन्यथा ज़िला प्रसाशन दुकानों को एक सप्ताह के लिए सीज़ कर देगा।
   बैठक में जिला कोषाध्यक्ष श्री उमेश गुप्ता,महामंत्री आरिफ हबीब,ज़िला युवाध्यक्ष अरुण शुक्ल,उद्योग मंच अध्यक्ष संजय कुमार सिंह,नगर महामंत्री आलोक रंजन सिन्हा, कोषाध्यक्ष स्वतन्त्र साहू,मनोज श्रीवास्तव डब्बू,अरविंद बैंकर, राजेश गुप्ता सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments