यूपी के एनकाउंटर का दिल्ली तक खौफ,जानिये मोस्ट वांटेड क्रिमिनल की पत्नी ने क्या कहा?

यूपी के एनकाउंटर का दिल्ली तक खौफ,जानिये मोस्ट वांटेड क्रिमिनल की पत्नी ने क्या कहा?


नई दिल्ली। विकास दुबे से जुड़े अपराधियों के एक-एक कर एनकाउंटर से बदमाश सहमे हुए हैं। शुक्रवार सुबह यूपी के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का भी एनकाउंटर हो गया। इसके बाद एनकाउंटर का खौफ दिल्ली के बदमाशों में भी छाने लगा है। दरअसल, दिल्ली के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल संदीप ढिल्लू (Sandeep Dhillu Most Wanted Criminal of Delhi) और नीरज बवाना गिरोह के मास्टर माइंड, शार्प शूटर और गैंगस्टर संदीप उर्फ ढिल्लू पहलवान को स्पेशल सेल ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से गिरफ्तार किया है। पति की गिरफ्तारी होते ही उसकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर आकर अपने पति के संभावित एनकाउंटर का शक जताया है। गिरफ्तारी के बाद ही संदीप ढिल्लू पत्नी प्रियंका ने अपने पति के पकड़े जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही इस वीडियो में संदीप ढिल्लू ने कहा है- 'मैं प्रियंका वाइफ ऑफ संदीप ढिल्लू पति के साथ सिलीगुड़ी घूमने आई थी। मेरे पति को स्पेशल सेल के लोधी कॉलोनी के इंस्पेक्टर उमेश भरथवाल ने पकड़ लिया है। कहीं मेरे पति का एनकाउंटर न हो जाए।'

गौरतलब है कि पड़ोसी राज्य के हरियाणा के झज्जर के गांव जसोर खेड़ी निवासी संदीप मकोका के साथ हत्या और पुलिस हिरासत से भागने के मामले में वांछित था। उस पर दो लाख रुपये का इनाम भी घोषित था। डीसीपी पीएस कुशवाहा ने बताया कि संदीप की गतिविधियों पर स्पेशल सेल लंबे समय से नजर रखे हुए थी। जून में टीम को सूचना मिली कि संदीप राजस्थान और उत्तर प्रदेश में छिपते हुए लगातार ठिकाने बदल रहा था। सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक टीम को इंस्पेक्टर आदित्य सिंह के नेतृत्व में राजस्थान भेजा गया। वहां पता चला कि वह अलवर से किसी अज्ञात स्थान पर चला गया। 5 जुलाई को उसके सिलीगुड़ी में छिपे होने की सूचना मिली। इस पर एसीपी उमेश बर्थवाल और ललित मोहन नेगी के नेतृत्व में स्पेशल सेल कमी टीम वहां पहुंच गई। इसके बाद आठ जुलाई की शाम को सिलीगुड़ी के बाजार में मामूली हाथापाई के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी जानें

  • संदीप दिल्ली के ताजपुर के सुनील टिल्लू गिरोह से जुड़ा एक बदमाश है।
  • टिल्लू का अलीपुर दिल्ली के जितेंद्र उर्फ गोगी गैंग के साथ लंबे समय से विवाद है। संदीप हत्या, वसूली, डकैती, लूट और पुलिस पर हमले के 22 मामलों में शामिल है।
  • इससे पहले संदीप को से 2013 में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले जाते समय 19 फरवरी 2018 को पुलिस हिरासत से भाग गया था।

Post a Comment

0 Comments