कुख्यात विकास दुबे की तलाश में जौनपुर पुलिस अलर्ट,होटलों में तलाशी



कुख्यात विकास दुबे की तलाश में जौनपुर पुलिस अलर्ट,होटलों में तलाशी
जौनपुर। आठ पुलिस कर्मियों की हत्या कर फरार विकास दुबे की तलाश में जिले की पुलिस ने भी बुधवार की शाम को सर्च अभियान चलाया। पांच लाख के इनामी विकास दुबे को जिले में छिपने की कोई सूचना तो नहीं थी लेकिन एहतियातन पुलिस ने शहर के कई होटलों में तालाशी ली। इस कार्रवाई में पुलिस को विकास दुबे का कोई सुराग नहीं लगा।
कानपुर जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में आठ पुलिस कर्मियों की हत्या के बाद फरार आरोपी विकास दुबे और उसके करीबियों की तलाश में एएसपी सिटी डॉ संजय कुमार के नेतृत्व में शहर के लाइनबाजार और कोतवाली थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में स्थित प्रमुख होटलों में तलाशी ली। फरार विकास दुबे की तलाश के लिए जिले के अन्य थानों की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है।
सभी चौकीदारों और शांति समिति के पदाधिकारियों को भी निर्देश दिए गए हैं कि गांव में अगर कोई संदिग्ध दिखता है तो उसे कतई हल्के में न लें। उसकी सूचना फौरन पुलिस को दें। एएसपी नगर डॉ. संजय कुमार का कहना है कि वैसे तो लॉकडाउन को देखते सभी होटल बंद हैं फिर भी नगर के सभी होटलों की तलाशी ली जा रही है। सभी थाने और चौकीदारों को भी अलर्ट कर दिया गया है। जेसीज चौराहा, सिपाह, पॉलीटेक्निक चौराहा, नईगंज, सुतहट्टी, सिपाह आदि इलाकों के होटलों में छापेमारी की गई। सभी होटलों के कमरे बंद मिले। भारी फोर्स के साथ अचानक होटलों में छापेमारी को देख होटल कारोबारियों और आस पास के लोगों में भी हड़कंप मचा रहा।

Post a Comment

0 Comments