जन सेवा केंद्र से उचक्कों ने किया 20 हजार पार लैपटॉप तोड़ा और ले गए महंगा मोबाइल



जन सेवा केंद्र से उचक्कों ने किया 20 हजार पार
लैपटॉप तोड़ा और ले गए महंगा मोबाइल
जौनपुर। सहज जन सेवा केंद्र पर पहुंचे आधा दर्जन लोगों ने मारपीट करने के साथ ही लैपटॉप तोड़ दिया। और महंगे मोबाइल के साथ गल्ले में रखा 20 हजार रुपए की उचक्कागीरी फरार हो गए।
मामले की सूचना जन सेवा केंद्र चलाने वाली महिला ने पुलिस को प्रार्थना पत्र के माध्यम से दे दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटने के साथ आरोपियों की सुराग रसी में जुट गई है। शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के सहाबुद्दीनपुर मोहल्ला निवासी सुनिता देवी पत्नी विनय कुमार जोकि स्टेशन रोड पर स्थित अपने मकान में ही सहज जन सेवा केंद्र चलाती है। आरोप है कि कल बुधवार तीसरे पहर शकरमण्डी निवासी बबीता सिंह पत्नी अज्ञात अपने बेटे विपुल के साथ सहज जन सेवा केंद्र पर पैसा निकालने के लिए आई। जबकि उसके पास आधार कार्ड नहीं था। तो सुनीता देवी ने कहा कि आधार कार्ड मंगवा लिजिए। लेकिन लगभग 25 मिनट तक वो बैठी रही। आधार कार्ड नहीं मंगवाया। इसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। 
बबीता सिंह ने फोन करके दबंग किस्म के बदमाश लगभग आधा दर्जन लोगों को बुला लिया। सभी लोग सहज जन सेवा केंद्र में रखे लैपटॉप को पहले पटक दिया। उसके बाद लगभग 24 हजार रुपए का मोबाइल छीनने के साथ गल्ले में रखा 20 हजार रुपया निकालकर सभी फरार हो गए। हालाकि मौके पर छिनैती जैसी घटना को देखकर स्थानीय लोग के साथ सुनीता के परिजन भी एकत्रित हो गए। लेकिन बबीता सिंह द्वारा बुलाए गए सभी लोग मौके से फरार हो गए। मामले की सूचना सुनीता देवी ने कोतवाली पुलिस को जाकर प्रार्थना पत्र के माध्यम से दिया। पुलिस मामले की गंभीरता को संज्ञान में लेकर जांच पड़ताल करने के साथ ही आरोपियों की सुराग रसी में जुट गई है। 
जबकि सूत्रों की माने तो एक तथा कथित अपने आप को पत्रकार कहने वाला चौकी और थानों पर दलाली करने की गरज से आता-जाता है। वही मामले की लिपापोती करनवो में जोर आजमाईश कर रहा है। इस संबंध में शहर कोतवाल पवन कुमार उपाध्याय के सीओजी नंबर पर फोन करके पूछा गया तो फोन निरक्षक उदय प्रताप सिंह ने उठाया और बताया कि एक पक्ष कह रहा है कि जबकि इसमें दूसरा पक्ष छेडख़ानी की बात कह रहा है। दोनों पक्षों शुक्रवार को कोतवाली बुलाया गया।

Post a Comment

0 Comments