बाढ़ ने मचाई तबाही,पानी में डूबने से 48 घंटे में तीन की मौत

बाढ़ ने मचाई तबाही,पानी में डूबने से 48 घंटे में तीन की मौत

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में बाढ़ का कहर में जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। वहीं, बाढ़ के पानी में डूबे एक युवक का शव 48 घंटे के बाद बरामद हुआ। ऐसे में जिले में अगल-अलग थानाक्षेत्रों में रविवार से अब तक तीन लोगों की डूबने से मौत हो चुकी है।

भाई समेत डूबे चार, तीन की मौत

दरअसल, महसी तहसील के घाघरा नदी के उस पार स्थित गोलागंज ग्राम पंचायत के मजरा खैरूलपुरवा निवासी रोहित (16) पुत्र मीहीलाल उर्फ असकट पैर फिसलने से गांव के निकट बाढ़ के गहरे पानी मे चला गया और डूबने लगा। उसे डूबते देख बड़ा भाई सुभाष (22) उसे बचाने दौड़ा। इसमें दोनों डूबने लगे। आसपास के ग्रामीण जब तक मौके पर पहुंचते सुभाष की डूबकर मौत हो गई। ग्रामीणों ने किसी तरह रोहित को बचा लिया। एसआई विजयशंकर ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू की।

वहीं, रविवार की दोपहर बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत समदा निवासी मुंसिफ अली (25) पुत्र साबिर बाहर से गांव को आ रहा था। सड़क के किनारे पानी ज्यादा होने के कारण वह उसी में बह गया। सोमवार की दोपहर बाद पीएससी के जवानों ने मोटरबोट से मुंसिफ अली का शव बरामद किया। 

मंगलवार की सुबह बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत ऊंचगांव के मजरा अंबरपुरवा की रहने वाली गुलाबा(44) पत्नी नान्हू गांव के बगल खेत में शौच को गई थी। खेत के बगल गड्ढे में बारिश का पानी ज्यादा था। पैर फिसलने से महिला गड्ढे में चली गई और डूबने से उसकी मौत हो गई।  तहसीलदार महसी राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मुआवजा दिया जाएगा।


Post a Comment

0 Comments