यूपी पुलिस की बड़ी कार्यवाही,क्षेत्र की सभी बुलेट थाने में तलब, मचा हड़कंप


यूपी पुलिस की बड़ी कार्यवाही,क्षेत्र की सभी बुलेट थाने में तलब, मचा हड़कंप
बुलन्दशहर । मेधावी छात्रा सुदीक्षा की मौत के लिए जिम्मेदार बुलेट सवार युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। क्षेत्र में तमाम बुलेट मालिकों को थाने में तलब किया है। साथ ही उनके बुलट को भी थाने में जमा करा लिया गया है। इस दौरान पुलिस यह जांच करेगी की सीसीटीवी में दिख रही बुलट किसकी और कौन सी है। साथ ही हर बुलट के नंबरों की भी जांच की जाएगी। पुलिस का मानना है कि इस कार्रवाई से आरोपित जल्‍द पकड़ में आ सकते हैं।
जनपद गौतमबुद्धनगर के कस्बा दादरी क्षेत्र के गांव डेरीस्कनर निवासी जितेंद्र भाटी की बीस वर्षीय बेटी सुदीक्षा अपने चचेरे भाई निगम भाटी पुत्र सतेंद्र भाटी के साथ सोमवार को बाइक से गांव माधवगढ़ अपने मामा के घर जा रही थी। बुलंदशहर -गढ़ हाईवे स्थित गांव चरौरा मुस्तफाबाद के पास दो युवक बुलेट पर पीछे से आए और बाइक के आसपास ही स्टंट करने लगे। छात्रा से छेड़छाड़ भी की। युवकों की हरकत से भाई-बहन घबरा गए और उन्होंने अपनी बाइक धीमी कर दी। मुस्तफाबाद गांव के सामने अचानक बुलेट को निगम भाटी की बाइक के सामने लाकर रोक दिया। घबराहट में निगम की बाइक बुलेट से टकरा गई। सड़क पर गिरी सुदीक्षा को सिर में गंभीर चोट लगी और वह बेहोश हो गईं। आरोपित बुलेट लेकर भाग निकले। पुलिस ने भाई-बहन को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सुदीक्षा को मृत घोषित कर दिया। 
छात्रा की मौत की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैलने लगी। देखते ही देखते छात्रा की मौत पर कार्रवाई करने की मांग तेजी से उठने लगी। कुछ राजनितिक पार्टियां भी इसपर सक्रिय हो गई। मयावती से लेकर पियंका गांधी वाड्रा ने उप्र सरकार की कानून व्‍यवस्‍था पर सवाल उठाया और सभी व्‍यवस्‍था को ध्‍वस्‍त बाताया। वही जयंत चौधरी ने इस मामले में ट्वीट कर यूपी सरकार पर सवाल खड़ा किया।  

Post a Comment

0 Comments