दिनदहाड़े डबल मर्डर से थर्राया प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र वाराणसी

दिनदहाड़े डबल मर्डर से थर्राया प्रधानमंत्री का संसदीय क्षेत्र वाराणसी

वाराणसी: ज़िले में शुक्रवार की सुबह बेहद दुस्साहसिक अंदाज़ में बदमाशों ने दो युवकों पर गोलियों की बौछार कर उनकी हत्या कर दी । गोली लगने से एक अन्य राहगीर युवक भी घायल है।
घटना को अंजाम दे कर बदमाश जिधर से आये थे उधर ही वापस चले गये ।

बताया जाता है कि शिवपुर का संजय सिंह सुबह करीब दस बजे अपने  साथी दीपक के साथ बाइक से वाराणसी सिटी स्टेशन से चौकाघाट की तरफ जा रहा था । इसी बीच चौकाघाट पानी की टंकी के पास पीछे से आए बाइक सवार दो युवकों ने संजय की बाइक को साइड से टक्कर मारकर पहले गिरा दिया । इस से पहले कि बाइक सवार दोनों युवक कुछ समझ पाते एक बदमाश अपनी बाइक से उतरा और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगा । भीड़ भाड़ वाले ट्रैफिक के बीच गोली चलते ही अफरातफरी और भगदड़ मच गई। अचानक हुई अंधाधुंध फायरिंग में संजय और दीपक के साथ ही पास से गुजर रहे ट्राली चालक बाल्मिकी को भी गोली लग गई । 

 स्थानीय लोगों की सूचना पर सबसे पहले चौकाघाट पिकेट पर तैनात पुलिस पहुंची । कुछ देर में ही अधिकारियों के साथ फोर्स पहुंच गई । तीनों घायलों को कबीरचौरा स्थित मंडलीय अस्पताल भेजा गया। जहां संजय और ट्राली चालक बाल्मिकी को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि दीपक की हालत गम्भीर बनी हुई है । हत्या का कारण फिलहाल नहीं पता चल सका है।

 एक साथ दो लोगों की हत्या की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया । स्थानीय पुलिस के साथ ही एसएसपी और आईजी भी मौके पर पहुंच गए। वायरलेस से सूचना प्रसारित कर नाकेबंदी कराई गई और विभिन्न चौराहों पर चेकिंग शुरू कराई गई ।मगर पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग हाथ नही लगा । पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है । जिस के आधार पर पुलिस बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है ।

Post a Comment

0 Comments