दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला,सिपाही का मोबाइल लूटा

दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला,सिपाही का मोबाइल लूटा

बुलंदशहर। गुलावठी मोहल्ला पीर खां में गोकशी के मामले में वांछित चल रहे आरोपी के घर दबिश देने गई पुलिस टीम पर आरोपित व उसके परिजनों ने जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट में दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। आरोपितों ने एक सिपाही का मोबाइल भी लूट लिया। पुलिस ने 9 लोगों को नामजद करते हुए आधा दर्जन अज्ञात लोगो के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा कायम किया है।

यह है मामला

गुरुवार को उपनिरीक्षक राजीव कौशिक के साथ कांस्टेबल पंकज कुमार और मोहम्मद नाजिम मुखबिर की सूचना पर मोहल्ला पीर खांं में गोकशी के मामले में वांछित चल रहे असलम के घर दबिश डालने गए थे जहां आरोपित असलम के परिजनों तथा अन्य अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों धारदार हथियारों से पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। मारपीट में दो सिपाही भी घायल हो गए। हमलावरों ने मारपीट के दौरान सिपाही पंकज कुमार का मोबाइल भी छीन लिया।

सूचना पाकर जैसे ही पुलिस फोर्स पहुंंची तब तक आरोपित मौके से फरार हो गए। उपनिरीक्षक राजीव कौशिक ने असलम पुत्र मीर शाह, मोबिना पत्नी असलम, सलीम पुत्र मीर शाह, आबिद, आशिक, सोनू, फरमान, सलमान निवासी मोहल्ला पीर खांं के आलावा छह अज्ञात लोगों के खिलाफ एक राय होकर लाठी डंडे और धारदार हथियारों से जान से मारने की नियत से पुलिस पुलिस टीम पर हमला करने, गाली गलौज करने, मोबाइल लूटने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में विभिनन धाराओं में मुकदमा कायम कराया है।

एसएसआई लोकेंद्र पाल सिंह का कहना है कि आरोपित अभी फरार चल रहे है जिनकी गिरफ़्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Post a Comment

0 Comments