कांग्रेस में लेटर बम पर मचा बवाल,बैठक में भड़के सिब्बल और आजाद

कांग्रेस में लेटर बम पर मचा बवाल,बैठक में भड़के सिब्बल और आजाद

नई दिल्ली। पार्टी में नेतृत्व को लेकर कांग्रेस की कार्य समिति की बैठक जारी है। एक तरफ जहां इस बैठक में सोनिया गांधी ने पार्टी नेतृत्व से हटने की पेशकश की तो दूसरी ओर कांग्रेस के 23 नेताओं द्वारा सोनिया गांधी को लिखी गई चिट्ठी का मुद्दा भी इस बैठक में उठाया गया। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस चिट्ठे को लिखे जाने की टाइमिंग पर सवाल उठाए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने इस बैठक के दौरान आरोप लगाया है कि जिन्होंने ऐसे वक्त चिट्ठी लिखी है वो भारतीय जनता पार्टी यानि भाजपा से मिले हुए हैं।

इसके बाद राहुल गांधी के इन आरोपों पर कांग्रेस के कई नेताओं ने जबाव दिया। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने बैठक के दौरान ही ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी कहते हैं कि हम भाजपा से मिले हुए हैं। हमने पिछले 30 सालों ने कभी भी किसी मुद्दे पर बीजेपी के पक्ष में बयान नहीं दिया। फिल भी हम भाजपा से मिले हुए हैं। उन्होंने ट्वीट में लिखा- मैंने राजस्थान हाईकोर्ट में कांग्रेस पार्टी का सही पक्ष रखा, मणिपुर में पार्टी को बचाया। फिर भी कहा जा रहा है कि हम भारतीय जनता पार्टी के साथ हैं।

राहुल गांधी ने आज कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में दिए अपने संबोधन के दौरान कहा कि यह लेटर भेजने के लिए ऐसा वक्त क्यों चुना गया जब पार्टी मध्य प्रदेश और राजस्थान में लड़ाई लड़ रही थी। साथ ही सोनिया गांधी जी बीमार थीं, ऐसे वक्त पर ही चिट्ठी क्यों लिखी गई। 

Post a Comment

0 Comments