बेतहाशा बढ़े अपराध पर इंदू सिंह नाराज़,आर-पार लड़ाई का एलान



बेतहाशा बढ़े अपराध पर इंदू सिंह नाराज़,आर-पार लड़ाई का एलान
जौनपुर । ज़िले में अपराध का पारा चरम पर है,बेखौफ अपराधी आये दिन लूट हत्या छिनैती जैसे गम्भीर अपराध को अंजाम दे रहे है,और ये सब पुलिस की लापरवाही का परिणाम है।
उक्त बातें व्यापार मंडल के प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष व जिलाध्यक्ष इंद्रभान सिंह इंदु ने कही है।
जिलाध्यक्ष इंदु सिंह ने 31 जुलाई शुक्रवार की शाम पंवारा लूटकांड के पीड़ित स्वर्ण व्यापारी योगेश सेठ बंटी के घर पहुंच कर घटना के संबंध में पूरी जानकारी ली,और घटना पर अफसोस जताया।
जिलाध्यक्ष ने कहाकि आज जनपद में बढ़ते अपराध की वजह पुलिस ही है,कुछ थानेदारों को छोड़कर अधिकतर पुलिस केवल वसूली में लगी हुई है,फ़र्ज़ी मुकदमे क़ायम कर लोगो को अकारण परेशान कर रही है,एक तरफ जनपद वासी और व्यापारी कोरोना से परेशान हैं तो वहीं अपराध की भी बाढ़ आ गई है,और ऐसा भी नही है कि पुलिस की इन गतिविधियों की जानकारी पुलिस अधीक्षक महोदय को नही है।
 पंवारा की घटना को एक सप्ताह गुज़र गया लेकिन घटना का पर्दाफाश नही हुआ, अपराधी अब भी पकड़ से बाहर है,पुलिस हवा में तीर चला रही है पीड़ित को बार बार थाने बुलाकर फ़र्ज़ी लोगो को पहचनवा रही है।
पुलिस अधीक्षक प्रतिदिन किसी ना किसी थानेदार को निलंबित या स्थानांतरित कर रहे है,लेकिन छोटी छोटी घटना नाली व रास्ता,ज़मीन के मामले में हत्या हो जा रही है,अगर योग्य व कर्मठ पुलिसवालों को थानों की ज़िम्मेदारी दी जाती तो अपराध पर रोक लग सकती थी,लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि वर्तमान पुलिस अधीक्षक के रहते अपराध रुके ये सम्भव नही है।जनपद के व्यापारी आये दिन लूट हत्या छिनैती से डर के साये में जी रहे है।
इस अवसर पर मछलीशहर के अध्यक्ष जीवन लाल अग्रहरि, मुंगराबादशाहपुर के अध्यक्ष राजीव गुप्ता,सतेंद्र मिश्रा, अरुण गुप्ता व सुदीप सिंह उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments