UP में बेख़ौफ़ बदमाशो ने बलिया में पत्रकार को गोलियों से भूना , दहशत

यूपी में बेख़ौफ़ बदमाश , बलिया में पत्रकार को गोलियों से भूना , पुलिस मार रही हवा में तीर
बलिया । सोमवार की देर शाम करीब 8.45 बजे बेखौफ बदमाशों ने एक इलेक्ट्रानिक चैनल के पत्रकार रतन कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। सिर में गोली लगने से  रतन की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद बदमाश भाग निकले। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की किंतु कामयाबी नहीं मिल सकी। घटना के बाद पहुंचे एसपी देवेंद्र नाथ, एएसपी संजय कुमार, सीओ सदर देर रात तक जांच में जुटे रहे।
जनपद के फेफना में  देर शाम थाने से महज कुछ ही दूरी पर हुए हत्याकाण्ड से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। फिलहाल पुरानी रंजिश को घटना की वजह बताई जा रही है। पत्रकार रतन कुमार सिंह का घर बलिया-रसड़ा मुख्य मार्ग पर फेफना तिराहे से रेलवे क्रॉसिंग के बीच में है। वह फेफना गांव में गए थे। इसी बीच ग्राम प्रधान के दरवाजे के पास गली में घेरकर बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी और बड़ी आसानी से भाग निकले। गोली की आवाज सुन कर गांव के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे लेकिन सिर में गोली लगने की वजह से रतन की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। गांव में लगभग एक महीने पहले झगड़ा हुआ था, उससे भी जोड़कर इस वारदात को देखा जा रहा है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

एसपी बलिया देवेंद्रनाथ ने कहा कि यह घटना अत्यंत दुखद है। पत्रकार रतन सिंह की हत्या की सूचना मिलते ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने में पुलिस जुट गई है। बहुत जल्द सभी बदमाश गिरफ्त में होंगे।

Post a Comment

0 Comments