युवक की गला काटकर हत्या से मचा हड़कंप,जानिए पूरा मामला

युवक की गला काटकर हत्या से मचा हड़कंप,जानिए पूरा मामला

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई में पुरानी रंजिश में युवक की गला काटकर हत्या कर दी गई।  बताया जा रहा है कि युवक रविवार की शाम घर से निकला था, वापस नहीं लौटा। उसका शव सड़क किनारे पड़ा मिला।  मृतक के पुत्र गोपाल ने पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका जताई है। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

ये है पूरा मामला

मामला संडीला कोतवाली क्षेत्र के गांव भगवंतपुर का है। यहां के निवासी राजपाल सिंह ने सीओ कार्यालय के पीछे बने मकान में परिवार समेत रहते हैं। रविवार की शाम वह घर से निकले थे, लेकिन फिर नहीं लौटे। सोमवार की सुबह कछौना कोतवाली क्षेत्र के गांव बक्सखेड़ा के सामने यूपीएसआइडीसी फेज दो सड़क पर उनका शव पड़ा मिला। उनकी गला काटकर हत्या की गई थी। शरीर पर काफी चोटों के निशान थे और कमरे में प्लास्टिक की रस्सी बंधी थी। कछौना पुलिस मौके पर पहुंची और परिवारजनों को भी बुलाया गया।

पुरानी रंजिश में हत्या की आशंका

मृतक के पुत्र गोपाल ने बताया कि उनके पिता राजपाल सिंह पूर्व में कोटेदार भी रहे। उनके ऊपर करीब 12 वर्ष पूर्व गांव के ही विमलेश सिंह की हत्या का मामला दर्ज हुआ था, लेकिन अदालत से केस छूट गया। उनकी पुरानी रंजिश चल रही थी और उसी के चलते हत्या की गई।

क्या कहना है पुलिस का ?

हत्या की परिस्थितियों से लग रहा है कि उन्हें कहीं से लाया गया और फिर बांधकर रखा गया। जिसके बाद हत्या कर शव को सड़क पर फेंक दिया गया। कोतवाल राय सिंह ने बताया कि मामले की जांच हो रही है। परिवारजनों ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments