जेसी सप्ताह के चौथे दिन जेसीआई शाहगंज सिटी ने कराया 21 यूनिट रक्तदान

जेसी सप्ताह के चौथे दिन जेसीआई शाहगंज सिटी ने कराया 21 यूनिट रक्तदान
रिशू अग्रहरी
शाहगंज जौनपुर । जेसीआई शाहगंज सिटी के द्वारा जेसी सप्ताह के चौथे दिन किया रक्तदान शिविर का आयोजन, कुल 21 मतदाताओं ने रक्तदान किया इस शिविर का आयोजन अनीता हॉस्पिटल के ब्लड बैंक में हुआ शिविर में जेसी सदस्यों एवं जूनियर जेसी सदस्यों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया ।
जेसीआई शाहगंज जेसी सप्ताह चेयरमैन जेसी राम अवतार अग्रहरि ने बताया कि 9 सितंबर से 15 सितंबर तक मनाए जा रहे जेसी सप्ताह के चौथे दिन शनिवार को अध्याय की तरफ से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया । रक्तदान शिविर का उद्घाटन पूर्व अध्यक्ष जेसी डॉ राजकुमार मिश्रा ने किया । उन्होंने मानवता की सेवा को जीवन का सर्वोत्तम कार्य बताया और रक्तदान को जीवनदान की संज्ञा देते हुए सदस्यों को शुभकामनाएं दीं । अध्यक्ष जेसी सौरभ सेठ ने बताया कि यह संस्था का वर्ष 2020 में लगाया गया तीसरा शिविर रहा और संस्था अभी तक इस वर्ष तकरीबन 120 यूनिट रक्तदान करवा चुकी है ।
उन्होंने कहा कि “नीड ब्लड , कॉल जेसी” अभियान के तहत संस्था नगर में रक्त के जरूरतमंदों की सहायता का प्रयास भविष्य में भी करती रहेगी । अंत में कार्यक्रम संयोजक जेसी देवी प्रसाद चौरसिया ने सभी अतिथियों और रक्तदाताओं का आभार ज्ञापित किया । रक्तदान करने वालों में सचिव अनूप सेठ, जेसी सप्ताह को चेयरमैन जेसी वीरेंद्र जायसवाल, जेसी अविनाश जायसवाल, जेसी आशीष प्रीतम, जेजे विवेक कुमार, जेजे विमलेश कुमार, जेजे अश्विनी कुमार, जेजे मोहित गुप्ता, रवि कुमार, सूरज, अरिवेश आदि शामिल रहे ।

Post a Comment

0 Comments