सपा नेता का भाई बना पीसीएस अफसर ,खुशी की लहर

सपा नेता का भाई बना पीसीएस अफसर ,खुशी की लहर

जौनपुर। शाहगंज तहसील क्षेत्र के बीरमपुर निवासी सपा नेता धर्मेंद्र मिश्र के भाई शैलेंद्र कुमार मिश्र ने पीसीएस की परीक्षा पास कर जिले का नाम रोशन किया है। यह परिवार प्रशासनिक सेवा के ऐसे सोपान को छू लिया है, जिसके लिए हर पढ़ा-लिखा युवा लालायित रहता है।

वह इन दिनों उड़ीसा और लखनऊ में बाजीराव एन्ड राम एकेडमी आईएस को कोचिंग चला रहे है। उन्होंने अपनी सफलता का श्रेय परिवारीजनों एवं शुभचिंतकों को दिया है। 
परिवार के बाबा बासदेव मिश्र, पिता रमेश चंद मिश्र और फूफा रमेश चंद पांडेय रेलवे विभाग में सेवा दे रहे है। व अपने बड़े भाई बृजेश मिश्र व अपने बड़े पिता कैलाश चन्द मिश्र का आशिर्वाद से संभव हुआ। शुक्रवार शाम घोषित हुए यूपी पीसीएस के अंतिम नतीजों में जिले के बीरमपुर निवासी रमेश चंद मिश्र अधिवक्ता के पुत्र शैलेंद्र मिश्र को बड़ी सफलता मिली। 90वीं रैंक के साथ वे एसडीएम पद के लिए चयनित कर लिए गए। 

शैलेंद्र कुमार मिश्र के पिता रमेश चंद मिश्र दीवानी न्यायालय में पूर्व महामंत्री रहे। माता शशि गृहणी है हाईस्कूल श्री बजरंग इण्टर कालेज घनश्यामपुर और इंटरमीडिएट की शिक्षा टीडी कालेज से ही ग्रहण करने के बाद गोवाहटी से आईआईटी की डिग्री हासिल की। चार भाइयों में तीसरे नंबर पर शैलेंद्र कुमार मिश्र, बड़े भाई में मर्जेन्ट नेवी में चीफ इंजीनियर हैं, दूसरे नंबर के भाई धर्मेंद्र मिश्र समाजवादी पार्टी में यूथ संगठनों के दो बार जिलाअध्यक्ष रहे।

Post a Comment

0 Comments