यूपी के गोरखपुर में दिनदहाड़े माँ-बेटी को बदमाशो ने गोलियों से भूना

यूपी के गोरखपुर में दिनदहाड़े माँ-बेटी को बदमाशो ने गोलियों से भूना
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में दिनदहाड़े बदमाशों ने मां-बेटी को गोली मार दी। गोली लगने से महिला की मौत हो गई, जबकि युवती गंभीर रुप से घायल हो गई। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
शाहपुर इलाके के बसारतपुर में रविवार दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला और उसकी बेटी को गोली मार दी। परिजनों व स्थानीय लोगों की मदद से गंभीर रुप से घायल मां-बेटी को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने मां को मृत घोषित कर दिया, वहीं बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
जानकारी के मुताबिक, बशारतपुर की रहने वाली निर्मला अन्द्रियास (60) रविवार की दोपहर बेटी डेलफीन (18) के साथ स्कूटी से अपने मायके से ससुराल जा रही थीं। घर से कुछ दूर आगे बढ़ने पर राजीवनगर में आशियाना मोड़ पर बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेरकर फायरिंग शुरू कर दी।
गोली लगने के बाद मां-बेटी सड़क पर गिर गईं। शोर सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ पहुंची तो बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची शाहपुर पुलिस परिवार वालों के साथ मां- बेटी को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची। जहां डॉक्टर ने निर्मला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस छानबीन में जुटी है।

Post a Comment

0 Comments