ट्रक की क़िस्त न जमा होने पर फाइनेंसर ने मालिक को ज़िंदा जलाया

ट्रक की क़िस्त न जमा होने पर फाइनेंसर ने मालिक को ज़िंदा जलाया
जौनपुर । बदलापुर थाना क्षेत्र के घनश्यामपुर रोड स्थित निर्माणाधीन बाईपास की पुलिया के पास बुधवार को दोपहर लगभग डेढ़ बजे कार सवारों ने ट्रक चालक पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। पता चलने पर आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस उसे इलाज के लिए सीएचसी ले गई। जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहीं पुलिस मौके से दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

आजमगढ़ के पेड़रा सरायमीर निवासी ट्रक चालक सत्यप्रकाश राय (51) अपने पुत्र श्यामानंद राय के साथ मध्यप्रदेश के रीवा से गिट्टी लादकर सरायमीर जा रहे थे। सुबह लगभग 11 बजे बदलापुर से पहले इंडिगो कार सवार चार लोगों ने ट्रक को रोक दिया। इस दौरान खुद को फाइनेंसर बताते हुए ट्रक की टूटी किश्त जमा करने को कहते हुए ट्रक को आगे ले चलने की बात कही।

इस दौरान चालक से उन लोगों की कहासुनी होने लगी। इसके बाद कार सवारों ने सत्य प्रकाश राय के ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया और मौके से भाग गए। गाड़ी में बैठे पुत्र ने पिता को जिंदा जलता देख कंबल से आग बुझाया। पुत्र का कहना है पेट्रोल छिड़कने वाले पांच किश्त टूटने की बात करते हुए जमा करने की जिद कर रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Post a Comment

0 Comments