भीषण सड़क हादसा , दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में तीन की मौत ,दो घायल

भीषण सड़क हादसा , दो बाइक की आमने-सामने भिड़ंत में तीन की मौत ,दो घायल
जौनपुर । थानागद्दी वाराणसी मार्ग पर गैर जनपद वाराणसी सीमा के सटे गांव गड़खड़ा पुलिस बुथ के सामने दो बाइको के आमने सामने के जोरदार टक्कर में तीन की मौत हो गयी दो  बुरी तरह घायल हो गए। घायलो का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
मंगलवार की शाम थानागद्दी क्षेत्र के नाऊपुर गांव समीपवर्ती गांव गड़खड़ा पुलिस बुथ के पास सड़क दुर्घटना हो गयी।जिसमे वाराणसी जनपद गड़खड़ा के पुरवा डंगराडीह निवासी प्रवीन सिंह 19 वर्ष,कुणाल सिंह 14 वर्ष और एक अज्ञात की मौत हो गयी। प्रवीन अपने बुआ के बेटे कुणाल सिंह को लेकर बगल के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाकर लौट रहा था आज उसके दादा की तेरहवीं थी।जैसे ही सड़क पर चढ़कर आगे बढ़ा सामने से तेज गति से आ रहे बाइक से जोरदार टक्कर हो गया जिसमें दोनों तरफ के लोगो को बुरी तरह चोट आ गयी जिसमे एक अज्ञात मौके पर ही दम तोड़ दिया।प्रवीण और कुणाल ने अस्पताल जाते वक्त रास्ते मे दम तोड़ दिए। दो अज्ञात घायल का इलाज सिंधोरा के निजी अस्पताल में चल रहा है। दोनो बाइको में भिड़ंत  इतना तेज था कि दोनों बाइको के परखच्चे उड़ गए।सिंधोरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्यत्र परीक्षण के लिए भेज दिया।
प्रवीण के पिता धर्मेंद्र  वर्ष पहले  हत्या के आरोप में जेल में बंद हैं।उसके दादा की आज तेरहवीं थी।आज इस दुर्घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

Post a Comment

0 Comments