कांग्रेस मजबूती से लड़ेगी मल्हनी उप चुनाव , जल्द होगी प्रत्याशी के नाम की घोषणा

कांग्रेस मजबूती से लड़ेगी मल्हनी उप चुनाव , जल्द होगी प्रत्याशी के नाम की घोषणा
जौनपुर । जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर युवा कांग्रेस कमेटी की बैठक की गई ।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्वी जोन कनिष्क पांडेय और  और विशिष्ट अतिथि उत्तर प्रदेश यूथ कांग्रेस के महामंत्री जौनपुर के प्रभारी खुर्शीद खान रहे।
 बैठक में सभी युवा कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
 प्रदेश अध्यक्ष  ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार  जिस तरह से हम युवाओ के साथ छलावा कर रही है, धोखा दे रही है और हमारे भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है ।जिस सरकार ने करोड़ों रोजगार देने का वादा किया था आज वही सरकार संविदा पर रोजगार देने की बात कर रही है, यह हम सभी लोगों के लिए दुर्भाग्य है ।हम इसका पुरजोर विरोध करते हैं और वर्तमान सरकार की तानाशाही रवैया का विरोध करते है। हम युवाओं को तानाशाही सरकार से लड़ना होगा ।
यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमें चट्टी चौराहे पर बाजारों में कांग्रेस की विचारधारा को जन-जन पहुंचाने का कार्य करना होगा जिससे 2022 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बने ,क्योंकि कांग्रेस में ही युवाओं का भविष्य है। कार्यक्रम का संचालन आयोजन यूथ कांग्रेस अध्यक्ष सत्यवीर सिंह ने किया और कहां की मल्हनी विधानसभा का उपचुनाव मजबूती से लड़ेगी कांग्रेस युवाओं की भागीदारी रहेगी हम बूथ स्तर पर काग्रेस पार्टी को मजबूत करेंगे और चुनाव लड़ेंगे ।इस अवसर पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज व शहर अध्यक्ष सौरभ शुक्ला यूथ कांग्रेस के नगर अध्यक्ष  अश्वनी सिंह अंशु, विधानसभा सदर के अध्यक्ष मोहम्मद साजिद मानू, मुंगरा बादशाहपुर विधानसभा अध्यक्ष ऋषिकेश सिंह, सूरज सिंह ,विनीत दुबे, आशुतोष सिंह, सुनील पटेल ,सुनील पटेल, अदनान खान, सृजन सिंह ,सत्यम श्रीवास्तव ,पवन पटेल ,बबलू गुप्ता ,तौकीर खान बबलू तिवारी ,  नदीम हुसैन ,कृष्ण कुमार बिंद, अजय प्रजापति ,वीरेंद्र यादव ,शिव सिंह ,तीरथ बिंद ,कृष्ण कुमार शुक्ला सहित दर्जनों कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे।
 उसके उपरांत नगर अध्यक्ष अश्वनी सिंह अंशु के नेतृत्व में जैसीज चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष का जोरदार स्वागत किया।

Post a Comment

0 Comments