हाथरस की घटना पर मदर निसा फाउंडेशन ने व्यक्त किया शोक

हाथरस की घटना पर मदर निसा फाउंडेशन ने व्यक्त किया शोक
रिशू अग्रहरी
शाहगंज जौनपुर । हाथरस के लोमहर्षक घटना से पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है इस हृदयविदारक घटना पर मदर निसा फाउंडेशन के तत्वावधान में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन नगर के आजमगढ़ मार्ग स्थित फाउंडेशन के संस्थापक फैज़ान अंसारी के आवास पर किया गया। श्रद्धांजलि सभा में हाथरस की निर्भया को कैंडल जलाकर अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित की गई।
इस दौरान फाउंडेशन के संस्थापक अध्यक्ष फैज़ान अंसारी ने कहा कि हाथरस गैंगरेप पीड़िता आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई। चार हैवानों ने 19 साल की युवती के साथ गैंगरेप कर उसकी जबान भी काट दी थी। गंभीर रूप से घायल पीड़िता ने आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई। ईश्वर हाथरस की निर्भया की आत्मा को चिर शान्ति प्रदान करे और वह तभी सम्भव है कि उसके दोषियों को जल्द से जल्द और कठोर से कठोर सजा मिले जो समाज के लिए एक नजीर बने।
सजा के बारे में सुन व पढ़कर भूखे भेड़ियों की रूह भी कॉप जाए। इस दौरान मदर निसा फाउंडेशन के महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष गीता सिंह, शाईस्ता जमाल, रिज़वाना जमील, आकांछा अग्रहरि, सीमाब अरसी ज़ेया अनवर, राजीव सिंह, कफील अहमद, ग़ालिब शेख, डॉ जमील, राजकुमार अश्क, प्रशांत अग्रहरि समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments