वाराणसी में धारदार हथियार से युवक की हत्या से सनसनी

वाराणसी में धारदार हथियार से युवक की हत्या से सनसनी
हसन आरिफ़ जाफ़री
वाराणसी। चोलापुर थानांतर्गत मुर्दहा चौकी क्षेत्र के आयर बाज़ार में अपने घर के बरामदे में सो रहे एक 35 वर्षीय व्यक्ति की सर पर धारदार हथियार से प्रहार कर ह्त्या कर दी गयी। इस बात की जानकारी परिजनों को तब हुई जब सुबह चार बजे मृतक के परिजन घर के बाहर आये। घटना की सूचना पर चोलापुर थानाध्यक्ष और कई थानों की फ़ोर्स के साथ एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह मौके पर पहुँच गए।

घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर डॉग स्क्वाएड को भी बुलाया गया और जांच करायी गयी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस सम्बन्ध में मौके पर पहुँच एसपी ग्रामीण मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि विनय जायसवाल (35), 5 भाई हैं। सभी की शादी हो चुकी है पर इनकी शादी अभी तक नहीं हुई थी क्योंकि ये नशे के आदि थे। बीती रात लगभग 2 बजे के आस पास किसी ने इनके सर पर धारदार हथियार से वार कर इनकी ह्त्या कर दी है। परिजनों को इस बात की जानकारी तब मिली जब चार बजे घर के सदस्य बाहर निकले।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि परिजनों ने बताया कि विनय बचपन से घर के बाहर ही सोते आये हैं। वहीं परिजनों के अनुसार उनका नाही कोई विवाद है किसी से और नाही कोई  पुरानी रंजिश। फिलहाल हमें कुछ सूत्र मिले हैं जिनके आधार पर हम अपनी जांच कर रहे हैं।  तहरीर मिलते ही मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments