सपा नेताओं ने DM कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन, कोरोनाकाल में बिजली माफी की मांग

सपा नेताओं ने DM कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन, कोरोनाकाल में बिजली माफी की मांग
हसन आरिफ़ जाफ़री
वाराणसी। समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी महानगर के तत्वावधान में सपा नताओं ने शऩिवार को लॉकडाउन और कोरोनाकाल के दौरान महंगाई और ऑनलाइन पढ़ाई, स्कूल फीस सहित हाउस टैक्स, बिजली टैक्स के विरोध में जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया औऱ डीएम ऑफि‍स में अपनी मांगों के समर्थन में ज्ञापन सौंपा।

समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के महानगर अध्यक्ष दीपचंद्र गुप्ता ने कहा कि हम लोगों द्वारा सर्वे किया गया, जिसमें अधिकतर जनता ने यही बोला के कोरोना काल और लॉकडाउन के चलते सरकार सभी प्रकार के टैक्सों को और स्कूल फीस को माफ करे, क्योंकि कोरोना के चलते पिछले 6 माह से जीवन अस्त व्यस्त हो गया है।



दीपचंद्र गुप्ता ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ताओं की यह भी मांग है कि सरकार जो कोरोना पीड़ित व्यक्ति को इलाज के लिए पैसा दे रही है वह सीधे कोरोना पीड़ित के खाते में आये ना कि किसी अन्य के।

सपाइयों ने अपने ज्ञापन में सरकार से मांग की है कि गरीब बच्चे जो ऑनलाइन पढ़ाई से वंचित हैं, उन्‍हें स्कूल के माध्यम से पूर्व की भांति शिक्षा प्रदान करने की व्यवस्था जल्द की जाए। इस दौरान सपा नेता दीपचंद्र गुप्ता, संदीप मिश्रा, होरी गुप्ता, शिवम शर्मा, मोनु चौहान, आलोक यादव सहित कई सपा कार्यकर्ता मौजूद रहें।

Post a Comment

0 Comments