PM मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने बेचे पकौड़े

PM मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने बेचे पकौड़े
जौनपुर । 17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर को देश का युवा राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मना रहा है । जिसके समर्थन में आज जौनपुर में यूथ काँग्रेस के जिलाध्यक्ष सत्यवीर सिंह के नेतृत्व में जिला मुख्यालय स्थित पुरानी बाजार के पास युवावों ने ऐतिहासिक बेरोजगारी, योगी सरकार के नौकरी में संविदा की तैयारी और हो रहे छात्रों के आत्महत्या तथा 69 हज़ार शिक्षक घोटाला, के खिलाफ जौनपुर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बेरोजगार साथी काली पट्टी बांध हाथों में स्लोगन का पोस्टर लेकर ठेला पर पकौड़े बेचे।
वर्तमान में केन्द्र व उत्तर प्रदेश में सत्तासीन भाजपा सरकार के प्रति अपना लोकतांत्रिक विरोध दर्ज कराया और युवावों को रोजगार देने की गई मांग।
जिला अध्यक्ष सत्यवीर सिंह ने कहा कि नौजवान दर दर की ठोकरे खा रहा है , और जब केंद्र की सरकार और राज्य की सरकार से नौकरी मांगता है तो उसको पकौड़ा बेचने और रिक्शा चलाने की नसीहत मोदी सरकार और योगी सरकार के द्वारा दी जाती है। जब नौजवान अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए सड़कों पे उतरता है तो उस पर लाठियां चलाई जाती है जेल में डाला जाता है ।हर साल दो करोड़ नौकरी देने के नाम पे सत्ता में आई मोदी सरकार अब छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है, यदि ऐसा ही रहा तो जो नौजवान डिग्रियां लेकर सड़कों पर घूम रहे हैं वह अब सड़कों पर पकोड़े का ठेला ही लगाएंगे।
उक्त अवसर पर साजिद मानू ,सत्यम श्रीवास्तव , सृजन सिंह, मोहम्मद सहजादे , विशाल सेठ , अर्पित सिंह, संतोष वर्मा , रोहित सिंह समेत दर्जनों बेरोजगार नौजवान सामिल हुए।

Post a Comment

0 Comments