UP के इस ज़िले में पकड़ा गया सेक्स रैकेट

UP के इस ज़िले में पकड़ा गया सेक्स रैकेट
लखीमपुर । कोतवाली सदर पुलिस को उस समय बड़ी कामयाबी मिली जब पुलिस ने लखीमपुर के मोहल्ला गंंगोत्रीनगर में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए युवक युवतियों को धर दबोचा।पकड़े गए युवक व युवतियों के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज कर विधक कार्यवाही की जा रही है।
 कोतवाली सदर क्षेत्र के अंतर्गत शहर के मोहल्ला गंगोत्री नगर में एक सेक्स रैकेट चल रहा था जिसकी सूचना मुखबिर द्वारा पुलिस को मिली।मुखबिर ने पुलिस को बताया कि शहर के मोहल्ला गंगोत्री नगर में कुछ लोगों द्वारा सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है जिससे मोहल्ले वाले भी बहुत परेशान हैं पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए महिला थाना इंचार्ज सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची व उस स्थान को घेर लिया।मौके पर पहुंची पुलिस को देख सेक्स रैकेट चला रहे लोगों में भगदड़ मच गई।पुलिस की इस छापेमारी में मौके से पांच युवक आपत्तिजनक हालत में मिले।पुलिस को देखते ही सेक्स रैकेट में पकड़ी गई युवतियों के चेहरे का रंग उड़ गया।पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया तथा सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

सीओ सिटी संजय नाथ तिवारी ने बताया कि मुखबिर द्वारा सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी इसमें पांच युवक व पांच युवतियों की गिरफ्तारी की गई।कानूनी कार्यवाही की गई भविष्य में ऐसे लोगों पर कार्यवाही होती रहेगी इस सेक्स रैकेट की एक महिला संचालिका को भी गिरफ्तार किया गया ।

Post a Comment

0 Comments