UP के बरेली में हिन्दू युवा वाहिनी के नेता की गला रेतकर हत्या


UP के बरेली में हिन्दू युवा वाहिनी के नेता की गला रेतकर हत्या

बरेली में हिन्दू नेता की बुधवार की रात छुरे से गला रेत कर हत्या कर दी। हत्यारे ने छुरे से ताबड़तोड प्रहार किए। सुबह परिजनों को घटना की जानकारी हुई। पुलिस अधिकारी एवं फील्ड यूनिट मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने नामजद तहरीर दी। 

गांव आनंदपुर ने संजय सिंह हिन्दू युवा वाहिनी के तहसील अध्यक्ष हैं । वे छह वर्षों से दुनका में पतरौल पुत्र नत्थूलाल की बिल्डिंग में अस्पताल चला रहे हैं । बुधवार की रात वे अस्पताल के सामने खुले में मच्छर दानी लगा कर सो रहे थे। रात में हत्यारे ने मच्छर दानी हटाकर छुरे से संजय सिंह का गला रेत दिया। गला रेत कर पेट, गर्दन, कंधे और आंख में छुरे से ताबड़तोड बार किए। हिन्दू नेता की इंतेहा बाहर निकल आईं । उनकी मौके पर मौत हो गई ।

नजदीक अस्पताल के मेडिकल स्टोर में दो कर्मचारी सो रहे थे। उनको घटना का पता नहीं चला। सुबह 6•00 बजे माली अस्पताल में मालाएं रख गया। सुबह परिजनों ने गांव से उन्हें फोन किया। काॅल रिसीव नहीं हुई। सुबह 7•40 बजे स्टाफ ने घटना की सूचना परिजनों को दी। अस्पताल से दुनका पुलिस चौकी चंद कदम की दूरी पर है।

सूचना पर परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। चौकी प्रभारी और शाही एस ओ मौके पर पहुंच गए। एस पी, एसएसपी,  मीरगंज, शीशगढ, फतेहगंज पश्चिमी के एसओ, एस पी क्राइम, फील्ड यूनिट मौके पर पहुंच गई । अधिकारियों व फील्ड यूनिट  ने घटना स्थल की जांच की। पुलिस को चारपाई पर मांस के लोथड़े पड़े मिले। चारपाई के नीचे खून पड़ा था। खून नाली में वह रहा था।

सीसी टीवी कैमरे में कैद हुआ हत्यारा

बिल्डिंग मालिक के भाई की दुकानों के पीछे पड़ी टीन में सीसी टीवी कैमरा लगा है। हत्यारा टीन में खड़ी मैजिक के पीछे से निकल कल अस्पताल संचालक की चारपाई तक पहुंचा। 3•54 बजे उसने मच्छर दानी हटाकर छुरे से ताबड़तोड बार कर उनकी निर्मम हत्या कर दी। हत्या कर हत्यारों टीन शेड की दीवार कूद फरार हो गया। एक मिनट से कम समय में हत्यारा घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

Post a Comment

0 Comments