बदमाशों के हौसले बुलंद,फर्म कर्मी से दिनदहाड़े 5.15 लाख लूटे,वारदात का तरीका जानकर हो जाएंगे दंग

बदमाशों के हौसले बुलंद,फर्म कर्मी से दिनदहाड़े 5.15 लाख लूटे,वारदात का तरीका जानकर हो जाएंगे दंग

कानपुर। कलेक्टरगंज थानाक्षेत्र में बिरहाना रोड पर दिनदहाड़े बाइक सवार शातिर बदमाशों ने फर्म कर्मी को अपने जाल में फंसाकर 5.15 लाख रुपये लूट लिए। वारदात का शातिराना अंदाज बेहद हैरान करने वाला है, जिसे जानने के बाद हर कोई सन्न रह गया। सूचना पर पुलिस कारोबारी को साथ लेकर बदमाशों की तलाश कर रही है। साथ ही घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में बदमाश दिखाई देने के बाद पुलिस को अहम सुराग लगा है।

कलेक्टर गंज में केनाल रोड पर गुजराती भवन के पास उमंग सांगल का चोकर का कारोबार है। उनका कर्मचारी मोनू शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे फर्म से 8.75 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था। बिरहाना रोड पर रामस्वरूप जाट वाले के पास एक बाइक पर दो युवकों ने आकर उसे रोका और खुद को सीआइडी अधिकारी बताकर बैग चेक कराने के लिए कहा। मोनू ने इनकार किया तो उन्होंने थाने में बंद करने की धमकी दी। डरे मोनू ने बैग उन्हें दे दिया तो दोनों ने बैग के अंदर रुपये देखे और फिर बैग लौटा दिया।

उनके जाने के बाद मोनू ने बैग चेक किया तो उसमें इस दौरान शातिरों ने बैग से 5.15 लाख रुपये कम निकले। उसने वापस फर्म आकर कारोबारी को बदमाशों द्वारा लूटे जाने जानकारी दी। कारोबारी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी राजेश पाठक ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी, उसमें दो बाइकों पर सवार चार बदमाश नजर आए हैं। हुलिए के आधार पर उनकी तलाश की जा रही है।






Post a Comment

0 Comments