यूपी की बदहाल कानून व्यवस्था के विरोध में AIMIM का प्रदर्शन,कर डाली ये मांग

यूपी की बदहाल कानून व्यवस्था के विरोध में AIMIM का प्रदर्शन,कर डाली ये मांग
जौनपुर । प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था व हाथरस,बलरामपुर सहित प्रदेश के अन्य जनपद में हो रहे बलात्कार व हत्या के विरोध में एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट परिसर में विरोध प्रदर्शन कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन जिलाधिकारी जौनपुर को सौंपा गया।ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था व बढ़ते बलात्कार,हत्या की ओर राष्ट्रपति का ध्यान आकृष्ट कराया गया।
प्रदर्शन के दौरान जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी ने कहा कि प्रदेश में अपराधी,दुराचारी मानसिकता के लोगों में कानून व्यवस्था का डर खत्म हो गया है।महिलाओं व प्रदेशवासियों में भय का माहौल है।सरकार के खिलाफ आवाज़ उठाने वाले राजनैतिक लोगों पर लाठियां बरसाई जा रही हैं।देश के चौथे स्तंभ को सच्चाई दिखाने से रोका जा रहा है।जो कि संवैधानिक अधिकारों का हनन है तथा देश के चौथे स्तंभ पर प्रहार है।उन्होंने कहा कि हाथरस पीड़िता का शव उसके परिवार के लोगों को न सौंपना निंदनीय है।ऐसा उदाहरण आज़ाद भारत मे कहीं नहीं मिलता है।
जिला महासचिव जावेद सिद्दीकी,शाहनेयाज अहमद ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।आए दिन रेप व हत्या से प्रदेशवासी भयभीत हैं।
 लीगल सेल अध्यक्ष जामी हबीब एडवोकेट व दिलशाद एडवोकेट ने संयुक्त रूप से आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में दलितों अल्पसंख्यकों के शोषण हो रहा है।
इस मौके पर शफीउद्दीन सिद्दीकी,सचिव इंजीनियर ज़ुबैर अहमद,संयुक्त सचिव शाहिद अन्सारी,पैगाम अन्सारी,मन्ज़ूर अहमद,माज़ खान,सदर विधानसभा अध्यक्ष अशाद खान,शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष अमीरुद्दीन,मड़ियाहूं विधानसभा अध्यक्ष रेयाज़ अन्सारी,जिला कार्यकारिणी सदस्य कलीम हाशमी,युवा नगर अध्यक्ष समद खान,मछलीशहर युवा नगर अध्यक्ष मोहम्मद अकरम,अतीक उर्फ भोनू,शफ़ीक़ अहमद,शहजादे अन्सारी,शाकिरअन्सारी,तालिब,तारिक खान,सत्यम शर्मा,सल्ली,ज़ीशान हैदर मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments