बदमाशो ने मोबाइल के लिए रूपेश को गोलियों से भूना , दो हत्यारे गिरफ़्तार

बदमाशो ने मोबाइल के लिए रूपेश को गोलियों से भूना , दो हत्यारे गिरफ़्तार 
जौनपुर । पुलिस ने सरायख्वाजा थाना इलाके में बीती 18 अक्टूबर की रात सड़क पर टहल रहे युवक की गोली मारकर हत्या किए जाने का आज खुलासा कर दिया। पुलिस ने हत्या करने वाले दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक पिस्टल एक देशी तमंचा ,मोबाइल फोन और बाइक बरामद किया है। पुलिस की माने तो मोबाइल फोन छिनने में असफल होने पर युवक को गोली मारी गई थी।
18 अक्टूबर की रात सरायख्वाय थाना क्षेत्र के जंगीपुर कला गांव में उस समय हाहाकार मच गया था जब गांव का रहने वाला रूपेश कश्यप को उसके घर के बाहर सड़क पर गोली मार दी गई थी। अस्पताल ले जाते समय रूपेश की मौत हो गई। घटना में परिजनों ने किसी से कोई दुश्मनी ना होने की बात कही और गांव के ही दो लोगों के ऊपर हत्या की आशंका जाहिर की थी । पुलिस के लिए इस घटना क्रम का खुलासा करना चैलेंज बन गया था क्योकि इस घटना क्रम में ना तो कोई सीसीटीवी था और ना ही कोई अहम सुराग। 
पुलिस ने घटना की बारीकी से जांच की तो मृतक का मोबाइल गायब पाया गया। पुलिस के लिए यही सुराग महत्वपूर्ण था जिसके बाद पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों युवक सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के जमीन पकड़ी गांव के रहने वाले है एक नाम सोनू यादव तो दूसरे का सुजीत यादव है। पकड़े जाने के बाद दोनों ने बताया कि ये लोग रूपेश का मोबाइल छिनने का प्रयास कर रहे थे लेकिन रूपेश ने हाथ पकड़ लिया तो पकड़े जाने के डर से उसे गोली मार दी।
 फिलहाल पुलिस ने इस घटना का खुलासा कर दिया है लेकिन महज मोबाइल छीनने के लिए हत्या जैसी जघन्य अपराध को अंजाम देने वाली इस घटना से जिले में हाहाकार मचा हुआ है।

Post a Comment

0 Comments