ट्रैक्टर और तेज रफ्तार कार की भिड़ंत में बालक की मौत-एक ही परिवार के पांच घायल

ट्रैक्टर और तेज रफ्तार कार की भिड़ंत में बालक की मौत-एक ही परिवार के पांच घायल

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के गुरुबक्शगंज-रायबरेली मार्ग पर सोमवार की रात देदौर गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर में जा भिड़ी। घटना में कार सवार पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए , जबकि 10 वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई। सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, शहर कोतवाली क्षेत्र के सोनियानगर निवासी मंगलप्रसाद की पत्नी गीता अपनी तीन बेटियों पारुल (21), मानसी (14), खूबी (7) और बेटे मानस (11) तथा इंदिरानगर निवासी देवर जीतेन्द्र और उसकी पत्नी अल्का के साथ कार से गुरुबक्शगंज थाना क्षेत्र के ठकुराइन खेड़ा गांव ननद के यहां मुंडन कार्यक्रम में आई थी। रात में वापस रायबरेली जाते समय गुरबक्स गंज थाना के देदौर गांव के पास कार अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर में भीड़ गई। हादसे में कार सवार सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। मानस की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां हालत गम्भीर देखते हुए गीता, पारुल, मानसी, जीतेन्द्र और अल्का को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया।

क्या कहती है पुलिस ?

एसओ राज कुमार पांडेय ने बताया कि सूचना मिलते ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। एक बालक की मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है, उसके बारे में पता लगाया जा रहा। जल्द ही जानकारी कर विधिक कार्रवाई की जाएगी। बालक के शव का पोस्टमाटर्म कराया जा रहा है।


Post a Comment

0 Comments