फेसबुक पर दोस्‍ती करके महि‍ला को ब्‍लैकमेल करने वाले युवक की चप्‍पलों से हुई पि‍टाई

फेसबुक पर दोस्‍ती करके महि‍ला को ब्‍लैकमेल करने वाले युवक की चप्‍पलों से हुई पि‍टाई
हसन आरिफ़ जाफ़री
वाराणसी। फेसबुक पर शादीशुदा महि‍ला से दोस्‍ती करने के बाद उसकी तस्‍वीरें वायरल करने की धमकी देकर अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने वाले युवक की चप्‍पलों से पि‍टाई का वीडि‍यो सामने आया है। मामला वाराणसी के सि‍गरा थानाक्षेत्र के शम्‍भो माता मंदि‍र के समीप का है। पुलि‍स ने युवक को गि‍रफ्तार कर लि‍या है।
जानकारी के अनुसार मुगलसराय नि‍वासी वि‍वाहि‍ता से वाराणसी के छि‍त्‍तूपुर नि‍वासी टैम्‍पू चालक युवक ने पहले फेसबुक के जरि‍ये दोस्‍ती की। महि‍ला का आरोप है कि‍ युवक उसकी कई तस्‍वीरें वायरल करने की धमकी देने लगा था। आरोप है कि‍ युवक ने ब्‍लैकमेलिंक के जरि‍ये जबरन महि‍ला के साथ अवैध संबंध बनाने की कोशि‍श भी की। इन सब बातों को लेकर महि‍ला ने युवक को कैंसर अस्‍पताल के समीप शम्‍भो माता के मंदि‍र के पास मि‍लने के लि‍ये बुलाया था।
यहां युवक के पहुंचते ही महि‍ला और उसके परि‍जनों ने युवक को चप्‍पलों से पीटना शुरू कर दि‍या। इस दौरान स्‍थानीय लोगों ने भी युवक की जमकर धुनाई कर दी। घटना की सूचना मि‍लते ही मौके पर पहुंची सि‍गरा पुलि‍स ने युवक को हि‍रासत में लेकर थाने ले गयी।

इस संबंध में क्षेत्राधि‍कारी चेतगंज संतोष कुमार मीणा ने बताया कि‍ महि‍ला ने युवक पर ब्‍लैकमेल करने का आरोप लगाया है। युवक को संबंधि‍त धाराओं में गि‍रफ्तार करके पूछताछ की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments