अमेठी में प्रधानपति की जलाकर हत्या,गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुल‍िस बल तैनात

अमेठी में प्रधानपति की जलाकर हत्या,गांव में तनाव को देखते हुए भारी पुल‍िस बल तैनात

अमेठी। जिले के मुंशीगंज कोतवाली क्षेत्र के बंदोइया गांव की महिला ग्राम प्रधान के पति की जलाकर मार डालने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। गांव में लोगों की भीड़ को देखते हुए पुलिस का पहरा भी लगा दिया गया है। गुरुवार को प्रधान पुत्र ने मुंशीगंज पुलिस को पिता के गायब होने की सूचना दी थी। देर रात गायब प्रधान पति संदिग्ध अवस्था में गांव के ही एक व्यक्ति की चहारदीवारी के अंदर अध जले अवस्था में मिला। परिजन उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जिले के बंदोइया गांव की महिला ग्राम प्रधान छोटका के पति अर्जुन गुरुवार से गायब थे। प्रधान पुत्र सुरेंद्र ने गुरुवार को मुंशीगंज पुलिस से पिता के गायब होने की शिकायत की। पुलिस जांच में जुटी ही थी कि देर रात गांव के ही केके तिवारी की चहारदीवारी के अंदर अर्जुन अधजले हालत में मिले। परिजन उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान अर्जन की मौत हो गई।

प्रधान पक्ष गांव के ही कुछ लोगों पर जलाकर मार डालने का आरोप लगा रहा है। जिन पर आरोप लग रहा है। वह महिला प्रधान के खिलाफ अनियमितता का आरोप लगाकर जांच करवाई थी। घटना को लेकर गांव में तरह-तरह की बातें कही व सुनी जा रही है। पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने कहाकि जो तहरीर मिलेगी। उसके मुताबिक केस दर्ज कर जांच की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments